लोन दिलाने के नाम पर युवक के साथ हुई धोखाधड़ी, दस्तावेज लेकर निकाल लिए 1 लाख - Badarwas News

NEWS ROOM
बदरवास।
लोन दिलाने के बहाने एक युवक ने व्यक्ति से दस्तावेज ले लिए, लेकिन लोन नहीं मिल पाने का बहाना बना दिया। जब फायनेंस कंपनी के वकील का नोटिस घर पहुंच तो कर्ज होने का पता चला। पुलिस ने लोन के बहाने एक लाख रुपए हड़पने वाले युवक पर केस दर्ज कर लिया है। दो महीने में यह दूसरी एफआईआर दर्ज हुई है।

फरियादी करन सिंह पुत्र सलमान सिंह दांगी निवासी बिजरावन ने बदरवास पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। करन सिंह का कहना है कि रणवीर सिंह पुत्र मामलसिंह दांगी निवासी ब्रह्मथाना हाल निवास बदरवास ने लोन दिलाने के बहाने दस्तावेज ले लिए थे। लेकिन अभी तक कोई लोन नहीं दिलाया। एचडीएफसी फायनेंस कंपनी का घर पर किश्त जमा नहीं होने संबंधी नोटिया। बिना लोन के नोटिस आने पर शुरूआत में कुछ समझ नहीं आया।

बाद में याद आया कि रणवीर ने लोन दिलाने के लिए दस्तावेज लिए थे। करन का कहना है कि रणवीर ने मेरे दस्तावेजों से 1 लाख रुपए की राशि निकाली है। 29 अप्रैल को पहला केस दर्ज हुआ था फरियादी शिशुपाल पुत्र नारायण सिंह परिहार ने रणवीर दांगी के खिलाफ बदरवास थाने में 29 अप्रैल को मुकदमा दर्ज कराया था। शिशुपाल से लोन के बहाने कागज ले लिए थे। लेकिन लोन राशि खुद ही निकाल ली। इसी तरह करन सिंह के संग भी धोखाधड़ी कर दी है।
G-W2F7VGPV5M