लड़का नहीं हुआ इसलिए पति करता था मारपीट, अब केस की तारीख पर जाती हूं तो करता है गाली गलौंच - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। एसपी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची महिला ने बताया कि उसके लड़का नहीं हुआ इसलिए उसका पति उसके साथ मारपीट करता है। पति 2 बार महिला को जान से मारने की कोशिश भी कर चुका है जिस से तंग आकर महिला अपने मायके मे रहने लगी और इस मामले की शिकायत पुलिस मे कर दी थी, जिसका केस कुटुम्ब न्यायालय मे चल रहा है। लेकिन जब भी महिला कोर्ट में तारीख करने जाती है, तो पति उसके साथ गाली गलौंच करता है।

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम भटनावर निवासी ज्योतिराव जाटव उम्र 27 साल का विवाह 20 जून 2018 को मनोज जाटव के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही पति आए दिन महिला की मारपीट करता था। कुछ समय बाद वह शिवपुरी आ गई और पति के साथ कुछ माह खुडा व कुछ माह लालमाटी पर किराए के मकान में रही। यहां भी पति उसके साथ मारपीट करता था। इसी दौरान उनकी एक बच्ची हुई। बच्ची के जन्म के बाद से पति के जुल्म और बढ़ गए और कहता था कि तूने मुझे लड़का नहीं दिया।

एक बार पति मनोज ने महिला का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की और सिर फोड़ दिया जिसके बाद वह बच गई, लेकिन कुछ दिन बाद पति ने जान से मारने की नियत से गैस की लेजम खोलकर रख दी, इस बार भी किसी तरह वह बच गई और मायके आकर रहने लगी। जिसके बाद महिला ने पति की शिकायत थाने में की और कुटुम्ब न्यायालय में केस चल रहा है। केस के सिलसिले से मैं न्यायालय मे तारीख पर जाती हूं तो पति गाली—गलौंज करता है और जान से मारने की धमकी देता है। इसलिए पति पर कार्यवाही कर उसकी रक्षा करें।
G-W2F7VGPV5M