विकलांग वृद्ध के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए परिजन ने एसपी से लगाई गुहार - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पिछोर थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव मे बीते 7 अप्रैल की रात को आरोपियों कल्याण गुर्जर, महेंद्र गुर्जर और लल्लू गुर्जर ने विकलांग वृद्ध हुकुम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के 6 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न किये जाने पर परिजनों ने आज पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंप आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी किये जाने की मांग की।

एसपी को सौंपे आवेदन के माध्यम से अखिल भारतीय पाल महासभा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट रामस्वरुप बघेल ने बताया कि कंचनपुर में हुकुमसिंह पाल की गोली मारकर कल्याण गुर्जर, महेंद्र गुर्जर और लल्लू गुर्जर ने हत्या कर दी थी, इस मामले में इन तीनों आरोपियों पर 302 की कायमी तो की गई मगर घटना के 6 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं किया गया है।

आरोपी के पक्ष के लोगों के पास अवैध हथियार हैं जिनकी दम पर वे पीडितों को धमका रहे हैं और राजीनामे का दबाब बना रहे हैं। मृतक के भतीजे राजेन्द्र सिंह पाल ने बताया कि गांव में हत्यारोपियों की समाज के ज्यादा घर हैं और वे हमें लगातार परेशान कर रहे हैं। पीडितों ने कहा कि गाँव में पुलिस सुरक्षा बढ़ाई जाए जिससे हम भयमुक्त गांव में रह सकें।
G-W2F7VGPV5M