भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय शर्मा आग बुझाने के प्रयास में हुए घायल - Shivpuri News

शिवपुरी।
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के विश्वसनीय भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय शर्मा कल शाम को भदैया कुंड के पास में इवनिंग वॉक पर थे उसी समय भदैया कुंड के पास स्थित जंगल में आग लग गई थी जो लगातार जंगल मे फैलती जा रही थी। फिजिकल थाना प्रभारी कृपाल सिंह राठौर फायर ब्रिगेड को लेकर भदैया कुंड के पास आग लगी आग को बुझाने के लिए प्रयासरत थे।

उनके इस प्रयास को देखकर और अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए जंगल मे आग को फैलने से रोकने के लिए विजय शर्मा भी जंगल को बचाने की जंग मे जुट गए। उनके द्धारा आग को जंगल मे फैलने से रोकने के लिए फायर बिग्रेड कि मदद की जा रही थी तभी अंधेरा हो जाने के कारण विजय शर्मा वहां स्थित 6 फुट गहरे गड्ढे को देख नहीं पाए और उसमें गिर गए।

गड्ढे मे गिरने के बाद बेहोशी की हालत में आ गए। फिजिकल थाना प्रभारी एवं सतीश शर्मा तुरंत प्राथमिक चिकित्सा के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए। वहां पर X-ray कराने पर मालूम हुआ कि पैर में फैक्चर हो गया है। जिसके बाद इलाज कर प्लास्टर चढ़ाया गया। घटनाक्रम के बाद उनकी तबीयत के विषय मे जानने के लिए उनके शुभचिंतकों का तांता लगा हुआ है।