थाने मे मारपीट मामले मे कार्यवाही करते हुए एसपी ने रन्नौद थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से किया लाइन अटैच - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के रन्नौद थाने से है यहां सोमवार को हुआ एक मारपीट का मामला इतना तूल पकड़ा कि इस मामले मे कार्यवाही करते हुए शिवपुरी एसपी ने रन्नौद टी आई अंशुल गुप्ता को तत्काल प्रभाव से हटाकर पुलिस लाइन शिवपुरी में अटैच कर दिया। जिसके बाद यह मामला सोशल मीडिया पर भी छाया रहा।

जानकारी के अनुसार सोमवार को दो लोगों में विवाद हो गया था जिसके बाद लोहट्टा का रहने वाला जबल सिंह यादव रन्नौद थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा। थाने मे टीआई अंशुल गुप्ता और जबल सिंह में किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस के बाद टीआई ने जबल सिंह को पीट दिया। मारपीट का यह मामला अब तूल पकड़ने लगा।

शिवपुरी एसपी से इस मामले की शिकायत कर दी गई। जिसके बाद टीआई अंशुल गुप्ता को तत्काल प्रभाव से रन्नौद थाने से हटाकर पुलिस लाइन शिवपुरी में अटैच कर दिया। मामला इंदार थाना और कोलारस डीएसपी तक पहुंचने के बाद ही शांत हो सका जिसके बाद एसआई योगेंद्र सिंह सेंगर को रन्नौद थाने का इंचार्ज बनाया गया है।

यह मामला सोशल मीडिया पर भी छाया रहा। इस मामले को लेकर मैसेज जिले में फॉरवर्ड होने लगे। कोलारस से बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने भी अपने फेसबुक अकाउंट पर एसपी को धन्यवाद मैसेज दिया। रघुवंशी ने लिखा: 'धन्यवाद पुलिस कप्तान शिवपुरी, रन्नौद में परिवर्तन के लिए। अनर्गल तानाशाही बर्दाश्त नहीं होगी थानों पर।'