RADIANT ITI में रोजगार ड्राइव में शिवपुरी के 35 युवाओं को मिला रोजगार - Shivpuri News

शिवपुरी। आज रेडिऐन्ट आई.टी.आई शिवपुरी में तकनीकि कौशल विकसित करने के साथ-साथ रोजगार अवसर भी मुहैया कराए जाते है। इस क्रम में सुजुकी मोटर्स गुजरात द्वारा रेडिऐन्ट में रोजगार ड्राइव का आयोजन किया जिसमें पिछोर, पोहरी, कोलारस शिवपुरी के युवाओं ने अपनी कौशल क्षमता से संबधिंत सवालों का सामना कर रोजगार हासिल करने की दावेदारी पेश की।

35 युवाओं को मिला रोजगार

बीस हजार एक सौ रूपये सीटीएस पर चयनित युवा स्विप्ट डिजायर, बलेनो जैसी कारों का निर्माण करने का प्रशिक्षण प्राप्त करेंगें तथा सात माह बाद उन्हें कम्पनी स्थायी कर्मी बना देगी। यदि युवाओं का कार्य, व्यवहार अच्छा होगा तो उन्हें नियमित किया जाकर अधिक वेतन की प्राप्ती होगी। युवाओं को आवास, बस कार्यावधि के दौरान भोजन, चिकित्सा सहायता,पी.एफ. की सुविधा मिलेगी।

भारत की प्रमुख कार निर्माता कम्पनी है सुजुकी मोटर्स गुजरात

कम्पनी के जूनीयर एच आर अश्विनी सोलंकी ने कहा चयनित होने वाले युवा कम्पनी के पैरोल पर ही रहेंगें लेकिन अभी पिक्स्ड रेट पर कार्य करेंगें। इनके परफोर्मेंश के आधार पर सैलरी इंक्रीज होगी। सुजुकी मोटर्स गुजरात भारत का प्रतिष्ठित कार निर्माता कंपनी है इसमें युवाओं का भविष्य सुरक्षित है।

आरम्भ में रेडिऐन्ट के डायरेक्टर शाहिद खान ने सुजुकी मोटर्स गुजरात के जूनियर एच.आर. अश्विनी सोलंकी दक्षिता ज्ञानटेक कन्सलटेंसी के देवेन्द्र पालसिंह का स्वागत किया एवं अखलाक खान ने धन्यवाद ज्ञापित किया।