करौली मां के दर्शन करने जा रही महिलाएं निकली चोरनी, चुराई पायल, दुकानदार ने पीछाकर की बरामद- Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी कस्बे से आ रही है। जहां बीते रोज मां करौली के दर्शन करने जा रही महिलाओं का समूह चोरी करते हुए पकडा गया। इस मामले की सूचना जैसे ही दुकान मालिक को लगी उसने महिलाओं का पीछा किया और महिलाओं को रोककर उनसे पूछताछ की तो महिलाओं ने चोरी की वारदात से इंकार कर दिया। जब दुकानदार ने उनसे गंभीरता से पूछते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो चारों महिलाओं ने अपनी गलती स्वीकारते हुए चोरी गई पायल वापस कर दी।

जानकारी के अनुसार पोहरी में स्टेट बैंक के पास सोन-चांदी की दुकान चलाने वाले नरेंद्र सोनी की दुकान पर सोने-चांदी की खरीददारी करने चार महिलाएं पहुंची। खरीददारी करने के बहाने सोने-चांदी के आभूषणों को देखने लगीं। इस दौरान महिलाओं ने दुकानदार नरेंद्र सोनी को बातों में उलझा लिया और दस हजार कीमत की पायल चोरी कर ली। चोरी के बाद महिलाएं सुनार की दुकान से रफूचक्कर हो गई।

दुकानदार नरेंद्र सोनी ने जब दिखाए गए सामान का मिलान किया तो एक जोड़ी पायल कम मिली। दुकानदार ने महिलाओं का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। लेकिन महिलाएं उससे बहस करने लगी, इसी दौरान मौके पर भीड़ लग गई। वहीं, पड़ोसी दुकानदार जितेंद्र चौहान ने इसकी सूचना पोहरी थाना पुलिस को दी तो महिलाओं ने चुराई गई पायल दुकानदार के सुपुर्द कर दी।

करौली माता के दर्शन करने जा रहीं थी महिलाएं

पोहरी थाना प्रभारी जितेंद्र चंदेरिया के अनुसार महिलाएं कोटा की रहने वाली है। उनके साथ बच्चें भी थे। महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वह करौली मैया के दर्शन करने राजस्थान जा रहीं थी। दुकानदार नरेंद्र सोनी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई। उसका कहना है कि उसे चोरी गया सामान मिल चुका है, वह शिकायत नहीं करना चाहता है। शिकायतकर्ता के अभाव में महिलाओं को छोड़ दिया गया।
G-W2F7VGPV5M