तेरहवीं में शामिल होकर लौट रहे युवक को वाहन ने रौंदा, मौके पर ही मौत दो गंभीर घायल - Pichhore News

पिछोर। खोड़ चौकी क्षेत्रांतर्गत शाजापुर गांव के पास स्थित चौहान ढाबे के सामने आज सुबह एक तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक चला रहे राजू पुत्र देशराज पाल निवासी मल्हावनी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा उसका पुत्र राज पाल और रिश्तेदार नवल पाल गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भादवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार राजू पुत्र देशराज पाल निवासी मल्हावनी अपने पुत्र राज पाल और रिश्तेदार नवल पाल के साथ बाइक से पुनावली गांव गया था। जहां तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सुबह यह तीनों बाइक से अपने गांव मल्हावनी के लिए निकले। बताया जाता है कि सुबह करीब साढ़े 7 बजे जैसे ही बाइक शाजापुर के चौहान ढाबे के सामने पहुंची। तभी पीछे से आ रहे एक पिकअप वाहन जिस पर यादव लिखा हुआ था।

उसने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर पीछे बैठे राज और नवल छिटककर सड़क पर आ गिरे और राजू जो बाइक चला रहा था वह बाइक के हैंडल में उलझकर सड़क पर गिर गया और उसके ऊपर से पिकअप वाहन निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपी पिकअप वाहन चालक मौके से अपनी पिकअप भगा ले गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां आ गई और ग्रामीणों का भी वहां जमावड़ा लग गया। बाद में पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा और मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया।