विवाहिता ने किया घर में अग्नि स्नान: पति बोला मुझे बचाने लगाई आग, बेटा बोला पापा ने लगाई हैं - Badarwas News

संजीव जाट@ बदरवास। खबर कोलारस विधानसभा के बदरवास थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम टूडयावद पंचायत के हरिपुर से आ रही है कि गांव में रहने वाली एक विवाहिता ने अग्नि स्नान कर लिया,जिससे उसकी मौत हो गई। पति का कहना है कि मुझ पर पडोसी हमला करने आ गए और मुझे बचाने के लिए पत्नी ने आग लगा ली,वही 2 वर्ष का मासूम ने कहा कि पापा ने जलाया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हरिपुर गांव में निवास करने वाली रानी पत्नी आराम ओझा उम्र 31 साल की आग लगने से मृत्यु हो गई। घटना के बाद बदरवास थाने से डायल 100 मौके पर पहुंची,महिला को गंभीर हालत में बदरवास के अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी के आग लगाने के विषय में पति आराम से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि कुछ लोगों से उसका खेत की मेड को लेकर विवाद हो गया था वह मुझे मारने आ गए थे। मुझे उसे बचाने के लिए पत्नि ने आग लगा ली। हालांकि यह बयान पुलिस के गले नहीं उतर रहा हैं। इस घटना को लेकर गांव में अलग अलग चर्चा है।

फिलहाल बदरवास पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर मृतिका का डॉक्टरों के पैनल के द्वारा पीएम कराकर परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया है। आग कैसे और किन कारणों से लगी यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

2 वर्ष का कुन्नु बोला पापा ने काडी लगा दी
रानी के 2 साल के बेटे से इस विषय में पूछा कि मम्मी को किसने जला दिया तो वह पहले तो इधर उधर झकता रहा कि पापा ने काडी से आग लगा दी। मासूम का काडी से मतलब मचिस का हो सकता हैं बालक अभी 2 साल का हैं बयानो को आधार नहीं बनाया जा सकता है लेकिन झुठलाया भी नहीं जा सकता है।

मामला संदिग्ध है
इस घटना के अलग-अलग बयानों के सामने आने के कारण ग्रामीण एवं परिजनों से पूछताछ की जा रही है फिलहाल मृतिका का पीएम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है डॉक्टरों के पैनल द्वारा मृतका की पीएम कराया है एवं फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है जांच उपरांत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जाएगा।
राकेश शर्मा,थाना प्रभारी बदरवास