बड़ी खबर: 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार, आरोपी खेत की मेढ़ से उठा ले गया बालिका को - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के कोटा भगोरा से आ रही है कि पोहरी से अपनी के साथ अपनी बुआ के यहां आई 6 वर्षीय मासूम बलात्कार का शिकार हो गई। बताया जा रहा है की मासूम की मां खेतों में मजदूरी करने गई थी और गेहूं काट रही थी। बालिका खेत की मेड पर बैठी थी तभी बलात्कारी आया और बालिका को उठा ले गया। फिलहाल आरोपी अज्ञात हैं। बालिका अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी के अनुसार जिले के पोहरी थाना अंतर्गत आने वाले लौखारी गांव में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम अपने परिवार के साथ अपनी बुआ के यहां सुरवाया थाना क्षेत्र के कोटा भगोरा में आई हुई थी। यह परिवार मजदूरी करने आया था। कल मासूम की मां खेत में गेहूं की कटाई कर रही थी और अपने चारों बच्चों को एक पेड की छांव में बिठा दिया था।

जब वह पानी पीने गई तो देखा कि 6 वर्षीय मासूम गायब है। जब दोनों छोटे बच्चों से पूछा तो उन्होंने भी मना कर दिया कि उसका पता नहीं है कहां चली गई। मां ने बताया है कि उसके बाद जब बच्ची को खोजा तो वह दूसरी मेंड पर पड़ी हुई थी। उसे उल्टियां हो रही थी। तत्काल परिजन मासूम को लेकर जिला चिकित्सालय आए। जहां उल्टी दस्त की शिकायत के साथ मासूम को भर्ती कराया गया।

जब आज डॉक्टरों ने मासूम के यहां ब्लेडिंग होने की शिकायत देखी तो उसका परीक्षण किया और देखा तो मासूम के साथ रेप हुआ है। जिसके चलते डॉक्टरों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले की सूचना पर एसडीओपी अजय भार्गव,टीआई कोतवाली सुनील खेमरिया,महिला एसआई प्रियंका पाराशर सहित पूरा स्टाफ मौके पर पहुंचा और मासूम से रेप की बारदात की जानकारी चाही। परंतु मासूम ने खबर लिखे जाने तक कुछ भी नहीं बताया। पुलिस अब रेपिस्ट की खोज में जुट गई है।

बताया जा रहा है जब यह वारदात हुई उस समय ननदोई कोलारस में माता ने नेजे चढ़ाने चला गया था। अब नवरात्रि के दौरान एक 6 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।