दोपहर 12 बजे बीच चौराहे पर किसान के साथ लूट: 140000 रूपयो से भरा बैग ले गए लुटेरे - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सबसे व्यस्त स्थान माधव चौक चौराहे के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया से आ रही है कि आज दोपहर लगभग 12 बजे एक किसान के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। किसान बैंक में गोल्ड लेने आया था और जैसे ही रुपयों से भरा बैग लेकर वह बैंक से बहार निकला वैसे ही उसके साथ यह घटना घटित हो गई। लुटेरों की संख्या 2 बताई जा रही हैं बैंक के फुटेज में एक महिला भी संदिग्ध है। दोनो ही लूटेरे बैग लेकर दौड लगाकर भागे हैं और शिवपुरी की सकरी गालियों में समा गए।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जनपद में आने वाले गांव बिनैगा निवासी मुकेश रावत उम्र 34 साल गोल्ड लोन लेने बैंक आफ इंडिया आया था। बैंक में पूरी प्रक्रिया करने के बाद मुकेश को 1 लाख चालीस हजार रूपए लोने के रूप में प्राप्त हुए। मुकेश ने अपने साथ लाए लाल थेले में रखकर बैंक के बहार खडी अपनी नेक्सोन गाडी में जैसा ही बैठा और अपने पैसे गाडी में बनी डिग्गी मे रखे वैसे ही दो युवक उसके पास आए और बोले कि आपकी गाडी में पीछे की साइड कुछ टपक रहा हैं।

चूकि मुकेश ने अभी नई कार टाटा नेक्सोन खरीदी थी इस लिए वह गाडी को बिना लॉक किए हुए ही उतकर पीछे की ओर गया तो मुकेश ने देखा कि कुछ लाल कलर का पेंट लगा हैं। मुकेश पेंट साफ करने लगा बताया जा रहा है कि लूटेरा भी उसके साथ इस पेंट को साफ करने लगा ओर उसे बातो में उलझाए रखा।

बताया जा रहा हैै कि दूसरे युवक ने गाडी का गेट खोला और गाडी की डिग्गी में रखा रूपयो से भरा थैला उठा लिया मुकेश जब तक कुछ समझ पता जब तक दोनो लूटरो ने दोड लगा दी। इस वारदात के बाद युवको गांधी मार्केट की ओर दौड लगा दी,एक युवक थैला लेकर ज्ञानी हलवाई की गली में दौडा हैं चुकि इस समय शादियो का सीजन चल रहा हैं इस कारण बाजार में अधिक भीड हैं। दोनो ही युवक इन गालियो में समा किए। इस घटना के बाद पुलिस कैमरो को चैक कर रही हैं एक लूटेरा कैमरे में भी कैद हुआ हैं।

बैंक के केमरो में एक संदिग्ध महिला कैद

बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी और बैंक के फुटैज देखे तो हुलिए के आधार पर बताया गया युवक बैंक के अंदर कैमरे ने कैद किया हैं उक्त युवक एक महिला से बातचीत कर रहा है। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि मुकेश की रेकी बैंक के अंदर ओर बहार से की जा रही थी। फिलहाल कैमरे में कैद हुआ भागते लूटेरे की पुलिस ने पडताल शुरू कर दी हैं।