अपनी दुल्हनिया लेने से पहले विनोद पहुंच गया अपनी बारात लेकर महाविद्यालय, आश्चर्य में स्टाफ - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी के शासकीय लक्ष्मी सरस्वती गोपाल कृष्ण महाविद्यालय से आ रही हैं कि कॉलेज में वर्तमान समय में परीक्षा चल रही हैं,ऐसे में वहां उपस्थित शिक्षक और स्टूडेंटो का आश्चर्य हुआ कि एक दूल्हा भी पेपर देने आ गया। उक्त दूल्हा बना स्टूडेंट ने जब तक अपना पेपर क्लीयर नही किया जब तक बारात कॉलेज परिसर के बाहर ही उसका इंतजार करती रही।

जानकारी के अनुसार द्वितीय वर्ष का छात्र विनोद धाकड़ निवासी ग्राम रानीपुरा की आज शादी हैं और उसकी बारात पोहरी जनपद के गांव भिलोडी जानी थी। लेकिन अपनी दुल्हनिया लेने से पहले वह कॉलेज पहुंच गया। विनोद धाकड को दूल्हे की ड्रेस में देख वह उपस्थित स्टाफ और अन्य स्टूडेंट जो परीक्षा में आए थे आश्चर्य में आ गए कई यह बारात इस कॉलेज को जनमासा समझ तो नहीं आ गए।

जब वहां उपस्थित स्टाफ ने दूल्हे बने विनोद से बातचीत की तो जानकारी मिली कि विनोद धाकड़ का आज पेपर है और पेपर देकर ही वह अपनी दुल्हनिया लेने जाऐगा। बताया जा रहा है कि जब तक विनोद का पेपर नहीं हुआ जब तक पूरी बारात उसका कॉलेज परिसर के बहार इंतजार करती रही। वही जब विनोद का पेपर समाप्त हुआ उसके बाद वहां उपस्थित स्टाफ ने उसकी प्रशंसा करते हुए शुभकामनाएं दी। विनोद का पेपर हो गया जब बारात रवाना हुई।