दारू के नशे में बोलेरो से स्टंट करने वाले युवक को पड़ा महंगा, 10500 का जुर्माना - Pichhore News

पिछोर। पिछोर न्यायालय ने शराब के नशे में धुत्त होकर बोलेरो से स्टंट करने वाले युवक आशुतोष लोधी निवासी नई बस्ती पिछोर पर 10500 रुपए का अर्थदंड आरोपित किया है। उक्त युवक की फरियादी अनिल भदौरिया ने शिकायत की थी, जो कि आरोपी द्वारा किए गए स्टंट के परिणामस्वरूप दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और वह बाल-बाल बचा था। फरियादी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लेकर मामला न्यायालय में पेश किया।

राजा महादेव पिछोर का रहने वाला अनिल भदौरिया शाम के समय बाइक से तहसील रोड से बस स्टेंड की तरफ जा रहा था। तभी एक बोलेरो क्रमांक एमपी 07 सीके 7290 जिसका चालक आशुतोष लोधी नई बस्ती शराब के नशे में धुत्त होकर बोलेरो को लापरवाही व उतावलेपन से चलाकर स्टंट कर रहा था। आरोपी ने अनिल की बाइक को कट देकर गिराना चाहा। लेकिन अनिल अपनी सूझबूझ से दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गया।

जिसकी शिकायत उसने बस स्टेंड पर पैदल गश्त कर रहे पिछोर टीआई गब्बर सिंह गुर्जर से की। जिस पर पुलिस ने तत्काल उक्त बोलेरो को पकड़ लिया और आरोपी आशुतोष लोधी का मेडिकल कराया। जिसमें डॉक्टर ने आरोपी के शराब पीने की पुष्टि की। इस मामले में पुलिस ने भादवि की धारा 279 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। साथ ही व्हीकल एक्ट की धारा 185, 77/177 का इजाफा किया और चालान न्यायालय में प्रस्तुत किया। जिस पर न्यायालय ने आशुतोष लोधी पर 10500 रुपए का अर्थदंड लगाया।