शहर में बजरंगदल, विहिप के द्वारा 10 अप्रैल को निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा - Shivpuri News

शिवपुरी। नगर में आगामी 10 अप्रैल को बजरंगदल एवं विश्व हिन्दू परिषद संगठन के द्वारा रामनवमीं के अवसर पर भव्य शोभायात्रा नगर में निकाली जाएगी। निकाली जाने वाली शोभायात्रा के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 10 अप्रैल को दोपहर 2 बजे रामनवमीं के अवसर पर नगर में शोभायात्रा निकाली जा रही है।

यह शोभायात्रा स्थानीय श्रीराधा-कृष्ण मंदिर से प्रारंभ होकर पुरानी शिवपुरी, गुरूद्वारा मार्ग से होकर राजेश्वरी मंदिर से निकलकर अस्पताल चौराहा होते हुए कोर्ट रोड़, गांधी चौक से होकर न्यू ब्लॉक होकर, हंस बिल्डिंग के सामने से कमलागंज होकर एबी रोड़ होते हुए माधवचौक पर पहुंचेगी जहां भव्य शोभायात्रा का समापन होगा। इस दौरान भव्य शोभायात्रा में घोड़े, बग्गी व अन्य आकर्षक झांकियां इस शोभायात्रा में रहेंगी जिसका धर्मलाभ श्रद्धालुजनों को प्राप्त होगा।

नगर में इस भव्य शोभायात्रा के स्वागत को लेकर भी व्यापक तैयारियां की जा रही है जिसमें नगर के विभिन्न स्थानों पर जल, फूल वर्षा, पूड़ी सब्जी भण्डारा आदि के साथ ना-ना प्रकार के पेय पदार्थों के साथ भव्य शोभायात्रा का स्वागत किया जाएगा। सभी धर्मप्रेमीजनों से इस भव्य शोभायात्रा में सपरिवार शामिल होने का आह्वान किया गया है।