घर को रोशन करने ट्रांसफार्मर पर चढा युवक अपने घर में अंधेरा कर गया: करंट से मौत - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव पहाड़ी से आ रही हैं कि रहने वाले एक युवक अपने घर में उजाला करने के प्रयास में अपने घर में अंधेरा कर गया। ट्रांसफार्मर पर बिजली के तार सही करने के प्रयास में उसे करंट लग गया जिससे उसे तेज करंट लग गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार पहाड़ी गांव में रहने वाले अतवल यादव की घर की लाईट नही आ रही थी,और पूरे गांव की बिजली आ रही थी। इस कारण उसने अपने घर की लाइट चेक की तो जानकारी मिली की ट्रांसफार्मर से उसका तार टूट गया।

जिसे जोड़ने के लिए वह दौड़ती बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया। घर के बिजली की तार जोड़ने की जुगत के दौरान अतवल को बिजली का जोरदार झटका लगा। वह बिजली के खंभे से नीचे जा गिरा। मौके पर पहुंचे परिजन अतवल को लेकर शिवपुरी के जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने अतवल यादव को मृत घोषित कर दिया।

अतवल की मौत के बाद अस्पताल पुलिस चौकी ने जांच शुरू कर अतवल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अतवल यादव के भाई के अनुसार अतवल हम तीन भाइयों में सबसे छोटा था। अतवल अपने पीछे 9 साल का बेटा और 14 साल की बेटी को छोड़ गया। जिससे पूरा परिवार अब सदमे में हैं।