पोस्ट आफिस शिवपुरी: सिंगल विंडो चालू, महिलाएं और सीनियर सिटीजन परेशान - Shivpuri News

शिवपुरी।
शहर के मुख्य डाकघर की मनमानी से उपभोक्ता परेशान हैं। मार्च क्लोजिंग के बीच मुख्य पोस्ट ऑफिस में एक ही विंडो का खोला जाना जनता सहित एजेंटों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। पोस्ट ऑफिस पहुंचे एजेंटों, आम नागरिकों सहित महिला के साथ साथ सीनियर सिटीजन को घंटो एक ही लाइन में लगकर अपना नंबर आने का इंतजार करना पड़ता है। पोस्ट ऑफिस पहुंचे लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत वह कई बार पोस्टमास्टर से कर चुके हैं। इसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

मार्च क्लोजिंग के चलते उमड़ रही है, सुबह 8 बजे से लगती है लाइन

पोस्टऑफिस में लाइन में लगे पोस्टऑफिस के एजेंट जगदीश अग्रवाल का कहना है कि मार्च क्लोजिंग के चलते काम बढ़ गया है। पोस्ट ऑफिस में एक ही काउंटर खोला है। जिसमें आम नागरिक सहित एजेंटों को अपना काम कराना पड़ता है। इसके लिए उन्हें सुबह 8 बजे आना पड़ता है और काम खत्म करते हुए उन्हें चार घंटे का समय लग जाता है। कई बार इसकी शिकायत प्रबंधन से की परन्तु कोई सुनवाई नहीं होती। सीनियर सिटीजन रत्नेश कुमार जैन ने नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि यहां बुजुर्गों और महिलाओं की कोई अलग से व्यवस्था नहीं की है। महिलाओं सहित बुजुर्गों को एक ही लाइन घंटो खड़ा रहना पड़ता है।

अव्यवस्था के सवाल पर भड़के पोस्टमास्टर

पोस्टऑफिस में बरती जा रही लापरवाही के सवाल पर पोस्टमास्टर भड़के अंदाज में पोस्टमास्टर मलखान सिंह का कहना था कि सभी व्यवस्था सही से चालू है। इसके अतिरिक्त वह कुछ नहीं बता सकते।