पोहरी में शिक्षक ने जहर खाया, पड़ोसियों ने पीटा था, प्लॉट और प्रॉपर्टी को लेकर विवाद - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के नगर पंचायत पोहरी से आ रही हैं पोहरी में निवासरत एक शासकीय शिक्षक ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की हैं,शिक्षक को उपचार के लिए पोहरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। उक्त घटनाक्रम का कारण एक प्लाट के विवाद को लेकर हुआ है। इस खबर के मूल में अवैध कॉलोनी निकलकर आ रही हैं कॉलोनी काटने वाले ने रास्ते को क्लीयर नही किया और प्लाट से रास्ता निकाला जा रहा था इस कारण यह विवाद हुआ है।

जानकारी के अनुसार पोहरी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 4 नयागांव में पेट्रोल पंप के पास शिक्षक रमाकांत भार्गव उम्र 38 साल पुत्र रघुवीर भार्गव निवास करते हैं। रमाकांत भार्गव के मकान के पास रमाकांत भार्गव का ही एक खाली प्लॉट भी हैं। इस प्लॉट को इनके पडौसी संपूर्णा शर्मा रास्ता मानते हुए इस पर से रास्ता निकाल रहे थे। यह विवाद का कारण है।

बताया जा रहा है कि यह विवाद लगभग एक साल से चल रहा है। इस विवाद की शिकायत शिक्षक रमाकांत ने पोहरी थाना,तहसीलदार पोहरी और एसपी शिवपुरी भी की थी। आज सुबह तहसीलदार पोहरी और आरआई एस प्लॉट के विवाद को सुलटाने के लिए मौके पर पहुंची थी।

आज दोपहर लगभग 11.30 बजे फिर इस खाली प्लॉट को लेकर विवाद हुआ। रमाकांत शर्मा ने बताया कि सपूर्णा शर्मा और उसके साथी सोनू शर्मा महेश शर्मा ने मिलकर मेरे साथ विवाद करते हुए मारपीट शुरू कर दी और धमकी दी तू मेरा कुछ नही बिगाड सकता हैं। जब यही मुझे मारना चाहते तो में अपने हाथ से ही मर जाऊँ इसलिए मेरे जहर खा लिया।

बताया जा रहा है कि इस खाली प्लॉट को लेकर रमाकांत भार्गव को पूर्व में भी जान से मारने की धमकी दी रही थी इसकी शिकायत एसपी शिवपुरी से भी की थी। शिक्षक के जहरीले पदार्थ का सेवन परिजन करने के बाद परिजन उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पोहरी लेकर पहुंचे जहा पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद शिक्षक को किया जिला अस्पताल रेफर कर दिया था।