बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, बहन सहित भाई की ससुरालियो ने कर दी मारपीट - Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव से आ रही हैं। कि गांव मे रहने वाले एक परिवार ने अपनी बहू और उसके भाई मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि विवाहिता को ससुरालियों ने उसे घर से निकाल दिया था। भाई उसे वापस छोडने उसकी ससुराल गया था यह बात ससुरालियों को नागवार लगी और बहू और उसके भाई की मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में विवाहिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नेपाल सिंह पुत्र दयाराम पाल 32 वर्ष निवासी ग्राम जनौदा थाना देहात जिला अशोकनगर ने अपनी बहन सोनम के के साथ उसकी ससुराल काठी छोडने के लिए गया था। घर पहुंच कर अपने जीजा से कहा कि मेरी बहन से झगड़ा क्यों करते हो इस बात पर उग्र होकर प्राण सिंह व उसके छोटे भाई बृजेश पाल ने मुझे व मेरी बहन को घर से बाहर निकाल दिया व गाली-गलौज करने लगे।

जब गाली देने से मना किया तो डंडे से मेरी व मेरी बहन सोनम की मारपीट की। मौके पर मौजूद पप्पू केवट व अभिषेक पाल ने आकर बीच बचाव किया। प्राण सिंह व उसके भाई ब्रजेश पाल ने कहा कि आज तो इन लोगों ने बचा लिया अब इधर आया तो जान से खत्म कर देगें। फिर मैं डर के कारण अपनी बहन को लेकर अपने घर ग्राम जनोदा चला गया था। घटना के अगले दिन नेपाल बहन के साथ थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज करवाई।