ट्रैक्टर चुराने आए बदमाश, कार से फरार हुए, मामला दर्ज - Pichhore News

पिछोर। भौंती थाना क्षेत्र के बूढौन गांव में दो युवकों ने एक मकान के बाहर रखे ट्रेक्टर को चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन जगार हो जाने पर वह ट्रैक्टर चोरी करने में असफल हो गए और उन्हें ट्रैक्टर मालिक के परिवार के लोगों ने पहचान लिया, जिनका उन्होंने पीछा किया तो वह कार में सवार होकर भाग निकले।

इस दौरान ट्रैक्टर मालिक के परिवार के लोगों ने उक्त कार को रोकने के लिए सड़क पर पत्थर लगा दिए लेकिन कार में बैठे चोर उन पत्थरों पर कार चढ़ाते हुए अपनी कार लेकर भाग गए। पुलिस ने इस मामले में दो नामजद आरोपी फूल सिंह उर्फ पप्पू लोधी और उसका भाई घड़ी पुत्र गोकुल लोधी के खिलाफ भादवि की धारा 379, 511 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

फरियादी मनोज पुत्र भागचंद्र सगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 12 मार्च को वह अपनी निजी कार्य से पिछोर गया था। रात्रि करीब साढ़े 3 बजे मेरे भतीजे लखन सगर और भाई खेरू राम ने उन्हें सूचना दी कि उनका ट्रेक्टर जो करीब दो माह से घर के बाहर खड़ा था, उसे फूल सिंह उर्फ पप्पू लोधी एवं उसका भाई घडी लोधी धक्का देकर चोरी कर ले जाना चाह रहे थे। लेकिन आवाज सुनकर वह दोनों जाग गए।

जिन्हें देखकर दोनों चोर मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर भाग गए। इसके बाद लखन मेरा भाई शिवकुमार ने मोटरसाइकिल से उन चोरों का पीछा किया और खोड रोड पर आए। जहां चोर फूल सिंह ने अपने घर के सामने रखी एक सफेद रंग की अल्टो कार उठाई। जिसमें तीन लोग गाड़ी में बैठते हुए दिखाई दिए। जिन्हें देखकर सडक पर पत्थर और खंडे डालकर रास्ता बंद कर दिया।

लेकिन कार चालक ने कार को रफ्तार से चलाकर पत्थरों के ऊपर कार चलाते हुए अपनी कार को वहां से भगा ले गए और बरेला तिराहे से सिरसौद की तरफ भाग गए। इस दौरान गांव के लोग भी जाग गए और वह भी मौके पर आ गए। फरियादी का कहना है कि अगर उसका भतीजा नहीं जागता तो चोर उसका ट्रैक्टर चोरी कर ले जाते।