कट्टे की नोक पर बलात्कार कर वीडियो बनाया, ऐप पर अपलोड कर दिया: थाना पुलिस ने की गडबडी - Pichhore News

पिछोर। पिछले 5 मार्च को पिछोर थाने में एक नाबालिग के छेडछाड की FIR पुलिस ने दर्ज की थी। वही नाबालिग के परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की कनपटी पर कट्टा लगाकर उसके कपड़े उतरवाए और वीडियो बनाकर ऐप पर अपलोड कर दिया,पुलिस ने मात्र छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया हैं। अब इस मामले में फिर नया मोड आ गया है कि पिछोर थाने की महिला SI भावना राठौर पर खुद को डराने धमकाने और FIR से छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत मुख्यमंत्री सहित राज्य महिला आयोग को दर्ज कराने की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि ग्राम कछौआ निवासी की एक 17 साल 7 माह कि लड़की ने पिछोर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रमोद लोधी पुत्र सुखनंदन लोधी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया था। पीडिता ने बताया कि 28 फरवरी को गांव के ही एक युवक प्रमोद लोधी द्वारा मुझे उसकी बहन का हवाला देकर घर पर बुलाया गया।

वहां पहुंचने पर कनपटी पर कट्टा लगाकर मेरे कपड़े उतरवाए। मेरे साथ बलात्कार कर मेरे फोटो और वीडियो बनाए। इसके बाद उसने मेरे फोटो और वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिए। जब मैंने स्वजनों को घटना बताई तो 5 मार्च को पिछोर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गए। यहां करैरा से आई महिला SI को पूरी बात बताई। इस पर उन्होंने अपनी मर्जी से रिपोर्ट लिखते हुए कहा कि जैसा मैं कहती हूं वैसी रिपोर्ट दर्ज कराओ।

नग्न फोटो, वीडियो वायरल, बलात्कार की बात मत करो और न ही कोर्ट में ऐसा बयान देना। नहीं तो तुम्हारे माता-पिता भी फंस जाएंगे और सभी की बदनामी होगी। नाबालिग ने बताया कि हमें महिला SI और पिछोर पुलिस ने इतना डरा धमका दिया कि हमने मामूली छेड़छाड़ की रिपोर्ट को भी स्वीकार करना पड़ा।

न्यायालय में भी SI ने दिलवाए बयान

पीड़िता ने बताया कि न्यायालय में भी जैसा महिला SI ने बताया वैसे ही बयान दिया लेकिन प्रमोद लगातार फोटो और वीडियो वायरल कर पैसे कमा रहा है। वह पैसे वाला है और मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

इनका कहना है
नाबालिक लड़की के साथ उसके माता-पिता भी आए थे। सभी के बयान लिए गए थे। मैंने किसी पर कोई दबाव नहीं बनाया है। उन्होंने अपनी इच्छा से जो रिपोर्ट में लिखवाया है उसी के अनुसार प्रकरण दर्ज किया गया है
भावना राठौर,SI