बड़े तालाब पर मछली पकड़ने गया था परिषद का कर्मचारी, बेटे के सामने ही डूब गया: मौत - Bairad News

बैराड़।
खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ नगर पंचायत से आ रही है कि बैराड़ में स्थित बडे तालाब में बैराड़ नगर परिषद के चपरासी की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक पंप ऑपरेटर अपने बेटे के साथ मछली पकड़ने गया था। गोताखोरों की मदद से लाश को बहार निकाला गया,मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेटे के सामने डूब गया पिता, चींखता रहा पुत्र

बैराड नगर परिषद में पंप आपरेटर के रूप में काम करने वाला मृतक गजराज बाथम उम्र 42 वर्ष के पुत्र आकाश बाथम ने बताया कि वह अपने पिता के साथ मछली पकड़ने तालाब पर पहुँचा था इस बीच उसके पिता का अचानक पैर फिसल गया फिर वह तालाब से वाहर नहीं आए।

उसने काफी शोर मचाया परन्तु मौके पर कोई उसकी मदद करने वाला नहीं मिला पास जाकर वह कुछ लोगों को बुला कर लाया टैब तक उसके पिता डूब चुके थे। आकाश ने बताया कि उसके पिता नगर परिषद बैराड़ में पंप अटेंडर का कार्य करते थे।

एक घंटे चलाया गया रेस्क्यू, गोताखोर को लगा 1 घंटे का समय

युवक के डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची बैराड़ थाना पुलिस ने शव की तलाश की इन बीच स्थानीय गोताखोर बुलाया गया। मौके पर पहुँचे स्थानीय गोताखोर सतीश परिहार ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को तालाब से बाहर निकाला। मौके पर मौजूद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।