शिवपुरी में प्लेसमेंट ड्राइव: नौकरी के लिए 130 पद, वेतन 9 से 11 हजार, पढ़े पूरी खबर - Shivpuri News

शिवपुरी। शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था (आईटीआई) शिवपुरी में 15 मार्च को प्रातः 10 बजे से प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाएगा। इस प्लेसमेंट ड्राइव में वैकमेट इंडिया प्रा.लिमिटेड कंपनी द्वारा शिवपुरी जिले के बेरोजगार पुरुष उम्मीदवारों को प्लेसमेंट के लिए चयन किया जएगा।

प्राचार्य, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शिवपुरी ने बताया कि शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था शिवपुरी में आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 18 से 25 वर्षीय आयु के आईटीआई उत्तीर्ण प्रशिक्षणार्थी भाग ले सकते है। इस प्लेसमेंट ड्राइव में बीए, बीकॉम, बीएससी, एमएससी एवं बारहवी कक्षा के साथ फिटर, इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड इंस्ट्रमेंटेशन, कोपा व्यवसाय से आईटीआई पास आउट (वर्ष 2017 से 2021 तक के) आवेदक भाग ले सकते है।

रोजगार के लिए कुल 130 पद उपलब्ध है। चयनित आवेदकों को ट्रेनिंग के दौरान वेतन 9 हजार से 11 हजार एवं 11881 से 13692 तक विभिन्न पदों के अनुसार प्रदाय किया जाएगा। कंपनी द्वारा अन्य भत्ते भी पदों के अनुसार सैलरी में अलग से दिए जायेंगे।

आवेदन के लिए दसवीं, बारहवीं एवं आईटीआई की अंकसूची एवं पहचान पत्र आदि की तीन-तीन छायाप्रतियां एवं तीन पासपोर्ट साइज फोटो साथ में लाना अनिवार्य है। यह प्लेसमेंट ड्राइव केवल जिले के शासकीय संस्था से पासआउट आवेदकों के लिए आयोजित की जाएगी।