रेत खदान पर छापा मारने जा रही माइनिंग की गाड़ी को बोलेरो को उड़ाया, इंस्पेक्टर सहित 3 घायल- Shivpuri News

शिवपुरी। कल देर रात अवैध रेत परिवहन पर लगाम लगाने के लिए गश्त कर रही खनिज विभाग की गाड़ी में रॉन्ग साइड से आ रही एक बोलेरो ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में माइनिंग इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह, चालक हामिद खान सहित वाहन में सवार लोग घायल हो गए हैं। हामिद खान की गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रेफर किया गया है।

पुलिस को रेत माफिया द्वारा दुर्घटना कराए जाने की आशंका है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोलेरो और उसके चालक सुशील यादव को पकड़ लिया। मेडिकल जांच में सुशील यादव अत्याधिक शराब का नशा किए हुए था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुवार देर रात मुखबिर की सूचना पर खनिज इंस्पेक्टर मुनेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ सिरसौद क्षेत्र में अवैध रेत माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निकले थे। उन्हें सूचना मिली थी कि सिरसौद क्षेत्र में रेत का अवैध उत्खनन हो रहा है। बताया जाता है कि रोंग साइड से आ रही बोलेरो ने माइनिंग इंस्पेक्टर की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी।

मौके पर खनिज अधिकारी राजेंद्र भदकारिया ने बताया कि हादसा किस वाहन से हुआ और इसके तार किन लोगों से जुड़े हैं, इसकी जांच की जा रही है। अमोला थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने बताया कि देर रात हुई दुर्घटना में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खनिज विभाग के वाहन को टक्कर मारने वाली बोलेरो को जब्त कर लिया है और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है।