जिले में मिली 2 लाश: 1 लाश की शिनाख्त के लिए पुलिस का संघर्ष, वही गायब था शनिवार से- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटों में 2 अज्ञात लाश मिली है। कोलारस थाना क्षेत्र में मिली युवक की लाश के पास जहर की शीशी मिली हैं तो वही बैराड़ क्षेत्र में मिली लाश की शिनाख्त कर ली गई। दोनो ही मामलो में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कोलारस थाना क्षेत्र: उम्र 40 वर्ष शिनाख्त के लिए पुलिस का संघर्ष

जिले कोलारस थाना क्षेत्र की लुकवासा चौकी अंतर्गत देहरदा चौराहे पर एक अज्ञात युवक का शव राहगीरों ने देखा। शव की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चौराहे पर पड़े शव की सूचना लुकवासा पुलिस की चौकी दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव के कब्ज़े में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए कोलारस भेज जांच शुरू कर दी है।

शव के पास सल्फास की शीशी में मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक ने जहर का सेवन कर मौत को गले लगाया होगा। फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है मृतक युवक की उम्र 40 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। लुकवासा चौकी पुलिस इस बात की पड़ताल में जुटी हुई है कि मृतक किस जगह का रहने वाला है इसके लिए पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

लुकवासा चौकी प्रभारी योगेंद्र सेंगर के अनुसार सूचना मिली थी कि देहरदा चौराहे पर शव पड़ा है मौके से शव को बरामद कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

बैराड थाना क्षेत्र: पिछले 24 घंटो से गायब था घर से अब लाश के रूप मे मिला

पोहरी विधानसभा के ऊंची खरई-रायपुर रोड पर राहगीरों को एक लावारिस शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बैराड़ थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस सहित पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत भी पहुंचे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस जांच में मृतक की शिनाख्त पूरन जाटव उम्र 50 साल के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार पूरन शराब पीने का शौकीन था। वह शनिवार सुबह 10 बजे घर से निकल गया था। शनिवार रात ऊंची खुरई-रायपुर मार्ग पर उसका शव मिला। संभावना है कि ज्यादा शराब पीने से उसकी मौत हुई है।

एसडीओपी राजपूत का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मौत किन कारणों से हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा। मामले की जांच की जा रही है।