शिक्षक की पुलिस को धमकी: पत्नि ने झूठा मामला दर्ज करवाया है, जांच करो नही तो बेटे को अपने पास रखो, मैं जेल जाने को तैयार हूं - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
बीते दिनों पूर्व सिटी कोतवाली पुलिस ने पीजी कॉलेज में शिवपुरी में अतिथि विद्वान पत्नी ने अपने शिक्षक पति पर मामला दर्ज करवाया है। महिला का कहना था कि उसके पति ने उसे रास्ते मे रोककर न्यायालय में चल रहे केस को वापस लेने की धमकी देते हुए अभद्रता की है। आज इसी मामले को लेकर शिक्षक पति एसपी ऑफिस पहुंचा और इस मामले की जांच कराने का आवेदन हाथ में लेकर मीडिया से बातचीत की। शिक्षक ने स्पष्ट कहा कि यह झूठा मामला हैं पुलिस को मैं इस घटना दिनांक से पूर्व एक आवेदन के माध्यम से बता चुका था कि पत्नी झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी दे रही हैं।

पहले पढ़े यह मामला

फरियादी मनीषा पांडेय पत्नी‎ पंकज पांडेय निवासी विनय नगर‎ ग्वालियर ने 8 जनवरी 2022 को‎ सिटी कोतवाली थाने में पति‎ पंकज पांडेय के खिलाफ‎ शिकायती आवेदन दिया था।‎ मनीषा ने बताया कि वह पीजी‎ कॉलेज शिवपुरी में अतिथि विद्वान‎ है। पति पंकज के खिलाफ‎ शिवपुरी न्यायालय में पहले से‎ दहेज प्रताड़ना का प्रकरण‎ विचाराधीन है। कॉलेज में पढ़ाने‎ के लिए वह अपने मायके‎ ग्वालियर से शिवपुरी आती है।

8‎ जनवरी 2022 को ग्वालियर से‎ शिवपुरी कॉलेज में पढ़ाने आई तो‎ ग्वालियर बायपास चौराहा‎ शिवपुरी के पास पति पंकज मिले‎ और मेरा पीछा करने लगे, थोड़ी‎ दूर जाने पर उन्होंने पीछे से मुझे‎ आवाज देकर रोका और गालियां‎ देने लगे। पति कहने लगे कि तुमने‎ मेरे खिलाफ दहेज एक्ट का केस‎ लगाया है, उसे वापस ले लो।

यदि‎ तुमने उस प्रकरण में मेरे खिलाफ‎ गवाही दी तो तुम्हे जान से मार‎ दूंगा। मनीषा का कहना है कि पति‎ पहले भी कई बार मेरा पीछा कर‎ गाली गलौज करते रहे हैं। पुलिस‎ ने आवेदन की जांच के बाद के‎ शिक्षक पंकज पांडेय के खिलाफ‎ धारा 294,506,195ए भादंवि के‎ तहत केस दर्ज कर लिया है।‎

झूठा मामला दर्ज किया है जांच करो नही तो बेटे को अपने पास रखो जेल जाने को तैयार हूं

इस मामले में अब अपनी पत्नी के साथ मारपीट के मामले में आरोपी बनाए गए शिक्षक पति आज एक आवेदन लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा। मीडिया से कहा कि मैं आज एक आवेदन लेकर कोतवाली में मेरे उपर पत्नी के द्वारा दर्ज कराया गए मामले की जांच करवाने के आवेदन देने आया हूं। मेरी पत्नी ने मेरे उपर झूठा मामला दर्ज कराया हैं। वह मेरे पिता का मकान अपने नाम करवाने का दबाव बना रही है। पुलिस को में एक आवेदन इस घटना से पूर्व दे चुका था कि मेरी पत्नी मेरे पर झूठा मामला दर्ज करवाना चाहती है।

शिक्षक ने बताया कि उसकी पत्नी मनीषा से उसके साथ लव मैरिज हुई थी। शादी के बाद वह मेरे माता पिता से यह कहकर झगड़ती थी कि वह मकान को उसके नाम करा दे। दबाब बनाना लडना प्रतिदिन का काम था। और वह एक दिन अपनी ससुराल और अपने छोटे छोटे बच्चों को छोड़कर अपने मायके ग्वालियर चली गई।

इसके बाद उसने मेरे ऊपर दहेज का झूठा मामला दर्ज करवा दिया। अब वह मेरे से मेरे पिता का मकान अपने नाम करवाने का दबाव बना रही है। वह कहती है कि मैं तेरे उपर कई मामले दर्ज करवा दूंगी मेरी बहुत ऊपर तक पकड़ है। इस घटना से पूर्व में पुलिस को आवेदन दे चुका था कि मेरी पत्नी मुझे धमकी देती है कि वह कई मामले दर्ज करवा दूंगी और ऐसा ही हुआ है।

कोतवाली पुलिस ने मेरे उपर झूठा मामला दर्ज किया है। घटना स्थल के आसपास कई कैमरे लगे हैं अगर मैंने उसको रोका यह घटना समय के आसपास भी आते जाते नहीं दिख सकता। पुलिस मेरे मोबाइल की लोकेशन घटना समय और दिनांक की निकलवा सकती हैं। मै आज इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने का आवेदन देने आया हूं। अगर पुलिस जांच नहीं करती तो वह मेरे बेटे को रखे में जेल जाने को तैयार हूं।
G-W2F7VGPV5M