बोलते फोटो: शहर के बीच बाजार नालियों का यह हाल, बीच बाजार की रोड पर फस गया मिनी ट्रक - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी। आप यह फोटो देख रहे होगें। यह शहर की मुख्य मार्केट का हैं यह रोड 14 नंबर कोठी से धर्मशाला रोड से होते हुए आर्य समाज तक जाती हैं और मशान बाबा मंदिर पर कोतवाली रोड से मिल जाती है। धर्मशाला रोड शहर का मुख्य बाजार होते हुए ट्रैफिक दबाव क्षेत्र हैं धर्मशाला रोड वार्ड क्रमांक 5 में आता हैै।

धर्मशाला रोड पर बडी धर्मशाला के सामने जहां से महादेव मार्केट वाली रोड शुरू होती हैं यहां स्थिती इस नाली की पर लगी लोहे की रेलिंग बहुत दिनो से टूट चुकी है तथा नाली भी टूट चुकी है इस कारण इस नाली का पानी रोड पर वह रहा हैं। नाली पर रखी लोहे की रेलिंग टूट जाने के कारण इस दो पहिया वाहन तो फंसते ही हैं,साथ में हादसे भी प्रतिदिन भी होते है।

लेकिन आज तो हद जब हो गई जब एक मिनी ट्रक इस नाली में फस गया। तत्काल इस रेलिंग को सही ना करवाने के कारण नाली चौडी होती जा रही हैं इस कारण आज मिनी ट्रक ही इस नाली में फंस गया। फंसे हुए ट्रक के चालक ने बहुत कोशिश की लेकिन वह नही निकला।

ट्रक के फंसने के कारण लगातार जाम बढ़ता चला गया। ट्रक ड्राइवर ने लोगो से आग्रह किया की धक्का लगवादे। धक्का भी लगाया गया लेकिन ट्रक नहीं फंसा उसके बाद ड्राइवर ने जेक लगाकर टायर के नीचे पत्थर रख इस ट्रक को निकाला,तत्काल नगर पालिका ने इस नाली की कोई व्यवस्था नहीं की तो यह कोई भी बडा हादसा हो सकता है
G-W2F7VGPV5M