पुलिस को देख जुआरियों और नशेड़ियों मे मची भगदड़, नाले मे कूदने से एक जुआरी घायल - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर के कमलागंज क्षेत्र मे संचालित होने वाली सब्जी मंडी मे दुकानदार मंडी के पास जुआरियों और नशेडियों से परेशान थे। इनके कारण मंडी मे ग्राहक नही आते थे और महिलाओं का आना तो और भी मुश्किल था क्योंकि इन लोगों ने सब्जि मंडी के आस—पास का माहौल खराब कर रखा था। वहां एकत्रित होकर गाली गलौंच करना अभ्रदता करना ये इनका रोज का कार्य था।

नशेडियों और जुआरियों की इन हरकतों से परेशान होकर सब्जि विक्रेताओं ने मिलकर इसकी शिकायत कोतवाली थाने मे की। जिसमे उन्होंने टीआई सुनील खेमरिया को बताया, कि जुआरी और शराबी आए दिन झगड़ा करते हैं, जिसके कारण सब्जी मंडी का माहौल बहुत खराब हो गया है। इन लोगों के कारण ग्राहकों ने मंडी में आना बंद कर दिया है, जिससे हमारी दुकानदारी चौपट हो गई है। इसके अलावा दुकानदारों का कहना था कि इन लोगों से अगर हम कुछ बोल देते हैं तो ये लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं।

सब्जी विक्रेताओं की इस शिकायत पर टी आई सुनील खेमरिया ने कार्यवाही करते हुए आज पुलिसकर्मियों को सब्जी मंडी भेजा। जहां पुलिस के आने कि सूचना लगते ही शराबी और जुआरी मंडी के पीछे स्थित नाले मे कूद कर भाग निकले जबकि एक जुआरी को नाले मे कूदने से पैर मे चोट आ गई, जिसे 3 व्यक्ति उठाकर वहां से
G-W2F7VGPV5M