SDM पोहरी ने परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पोहरी के अनुविभागीय अधिकारी पोहरी राजन बी नाडिया द्वारा हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी बोर्ड परीक्षाओं के निर्धारित परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने परीक्षा केन्द्रों पर जाकर न केवल व्यवस्थाओं का जायजा लिया बल्कि केन्द्र प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए कि यदि कहीं भी नकल के विषय में कोई शिकायत आती है तो सख्त कार्यवाही की जायेगी।

माध्यमिक शिक्षा मण्डल भोपाल द्वारा आयोजित हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी की वार्षिक परीक्षा प्रारम्भ हो चुकी है, ऐसे में एसडीएम राजन बी नाडिया ने पोहरी अनुविभाग के अतिसंवेदनशील परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण कर केन्द्राध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिए। एसडीएम पोहरी ने उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पोहरी में बनाए गए परीक्षा केन्द्र का आकस्मिक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा शांतिपूर्ण एवं व्यवस्थित सम्पन्न होती हुईकही भी नकल मिली, कहीं कोई प्रकरण की स्थिति नहीं पाई गई। इसके साथ ही उन्होंने अन्य केंद्रों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने परीक्षा केंद्राध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि परीक्षा से पहले बच्चों की सघन चेकिंग करें, पानी, स्वच्छता की अच्छी व्यवस्था रखें।
G-W2F7VGPV5M