विधायक के हड़काने पर भी रोजगार सहायक नहीं आया, उल्टा वीडियो वायरल हो गया- kolaras News

Bhopal Samachar

शिवपुरी
। खबर सोशल से वायरल वीडियो से आ रही हैं कि कोलारस के विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी अपने मोबाइल से किसी से बात करते हुए बोल रहे है कि 'कितनी देर लगेगी... आ जा नहीं तो मैं क्रिया-कर्म भी कर देता हूं… सब जानते हो मेरे बारे में।' इसके बाद उन्होंने गाली भी दी।बताया जा रहा हैं कि वीरेन्द्र रघुवंशी एक रोजगार सहायक से बात कर रहे थे, फोन पर हडकाने के बाद भी रोजगार सहायक नही आया।

बताया जा रहा हैं कि उक्त वीडियो 2 दिन पुराना हैं और विधायक साहब ने कोलारस विधानसभा की रांची गांव में जनता दरबार लगाया था, जनता दरबार के निर्धारित कार्यक्रम में रोजगार सहायक नही पहुंचा था। कुछ ग्रामीणों ने विधायक के सामने रोजगार सहायक शिवराज धाकड़ की शिकायत की। शिवराज को विधायक के दौरे की जानकारी होने के बावजूद वह जनता दरबार में नहीं पहुंचा था।

इससे नाराज रघुवंशी ने वहीं खड़े-खड़े शिवराज को फोन लगाया और धमकाते हुए कहा- 'आ जा नहीं मैं तो क्रिया-कर्म भी कर देता हूं, सब जानते हो मेरे बारे में…'। फोन काटने के बाद उन्होंने ग्रामीणों से बात करते हुए रोजगार सहायक को अपशब्द भी कहे।

बोले-दो साल में एक बार आया हूं
फिर ग्रामीणों के बीच गाली देते हुए विधायक ने कहा, '%$#%@ को रुकना चाहिए था ना जब मैं आ रहा हूं, मैं दो साल में एक बार आया हूं। कोई रोज आता है विधायक, 400 गांव में रोज जाएगा क्या। हिम्मत कैसे हुई उनकी जाने की।' इसके बाद विधायक ने लोगों की समस्याएं सुनी और उन्हें जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।
G-W2F7VGPV5M