गर्दन पर कुल्हाडी रख चोर आर्टिका गाडी में भरकर ले गए बकरा-बकरिया: मामला दर्ज- karera News

NEWS ROOM
करैरा।
अमोला थाने के अमोलपठा गांव में बदमाश 80 हजार रूपए मूल्य की 6 नग बकरियां और 1 बकरे को लूट कर ले गए। बकरियों की आवाज सुनकर उनका मालिक शिवकुमार प्रजापति जब मौके पर पहुंचा तो दो बदमाशों ने कुल्हाड़ी उसकी गर्दन पर रखकर उसका मोबाइल छिना लिया तथा बकरियों और बकरे को आर्टिका गाड़ी में भरकर राजगढ़ की तरफ ले गए।

पुलिस ने इस मामले में फरियादी शिवकुमार प्रजापति की रिपोर्ट पर अज्ञात दो बदमाशों के विरूद्ध भादवि की धारा 394 और 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
फरियादी शिवकुमार ने अमोला थाने में लिखाई रिपोर्ट में बताया कि 24 फरवरी को मैं खाना खाकर रात में अपने घर में सो गया था।

रात्रि करीब 2 बजे उसे बकरियों के बाड़े से उनके मिमयाने की आवाज आज। आवाज सुनकर जब मैं उठा और वहां पहुंचा तो मैंने देखा कि दो अज्ञात व्यक्ति मेरी बकरियों खोलकर अपनी सफेद रंग की आर्टिका गाड़ी में भर रहे थे। मैंने उन्हें बकरियां ले जाने से रोका तो दो बदमाशों में से एक ने मेरी गर्दन पर कुल्हाडी रख दी और कहा कि चिल्लाया तो तुझे हम जान से मार देंगे।

दूसरे व्यक्ति ने मेरे पैर में डंडा मारा और मेरे लॉअर की जेब में रखा मोबाइल जबरदस्ती छीन लिया। इसके बाद दोनों बदमाश बकरे बकरियां लेकर भाग गए। फरियादी की आवाज सुनकर उसका भाई जितेंद्र और चाचा गिरवल भी वहां आ गए थे। फरियादी ने बताया कि बदमाशों में से एक बदमाश लंबे कद और घुंघराले वाले बाल का था और पेंट शर्ट तथा जैकेट पहने हुआ था तथा दूसरा बदमाश ठिगने कद का था वह भी पेंट, शर्ट और जैकेट पहने था।
G-W2F7VGPV5M