शिवपुरी का अमजद, मुरैना में जिसने पनाह दी, उसी की लड़की को भगा लाया, एसपी से सुरक्षा मांगी - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास मुरैना से भागकर आए एक प्रेमी जोडे ने आत्मरक्षा की गुहार लगाई। प्रेमी जोडे का आरोप है कि वह दोनों एक साथ रहना चाहते है। परंतु परिजन दोनों को एक साथ नहीं रखना चाहते। इस मामले को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए महिला थाना प्रभारी पूनम सविता को बुलाया। जहां महिला थाना प्रभारी ने दोनों से बातचीत की। उसके बाद युवती ने अपनी शर्ते बताई और शर्तों के साथ तीन महीने बाद शादी करने का आश्वासन देने के बाद अपने परिजनों के साथ जाने तैयार हुई।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के लालमाठी क्षेत्र में निवासी अमजद शाह निवासी 28 नंबर कोठी के पास शिवपुरी बीते कुछ तीन साल से सुमावली तहसील जौरा जिला मुरैना में एक मजार पर पुजारी बनकर अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा था। जहां उसका प्रेम प्रंसग उसी रिश्तेदार की नाबालिग बेटी सबनम परिवर्तित नाम उम्र 17 साल 9 माह से हो गया। जिसके चलते बीते रोज वह अपने घर से भागकर शिवपुरी आ गए। शिवपुरी आकर दोनों ने पुलिस अधीक्षक से आत्मरक्षा की गुहार लगाई।

लडकी के नाबालिग होने के चलते शिवपुरी पुलिस ने इस मामले की सूचना युवती के परिजनों को दी। आज युवती के परिजन शिवपुरी पहुंचे और युवती को मनाने का प्रयास किया। चार घंटे तक एसपी आफिस में चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद युवती परिजनों के साथ जाने तैयार हुई। युवती ने परिजनों को शर्त बताई है कि वह उसका मोबाईल बंद नहीं कराएंगे। साथ ही उसके साथ अच्छा बर्ताव करेंगे। इसके साथ ही जिस दिन युवती बालिग हो जाएगी उस दिन उसकी शादी अमजद के साथ कर देंगे। जिसपर युवती के परिजनों ने युवती की सभी शर्तो को स्वीकार करते हुए अपने साथ लेकर चले गए।
G-W2F7VGPV5M