बदरवास लूट कांड: गुना से पकडे गए तीन आरोपी,6.25 लाख बरामद, 30 लाख रुपए अभी शेष- Badarwas News

बदरवास। बदरवास में कियोस्क संचालक विजय सिंघल के साथ हुई 45 लाख रुपये की लूट के मामले में रविवार को गुना पुलिस ने भी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अब इस लूट कांड में शामिल सभी आरोपित पुलिस की पकड़ में आ गए हैं। लूट के मास्टरमाइंड अंकुश जैन सहित चार आरोपियों शिवपुरी पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

इसमें गुना के तीन आरोपित पकड़ के बाहर थे। इस पूरे मामले की जानकारी गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा के संज्ञान में भी थी। तीन आरोपी गुना के होने पर उन्होंने भी वहां एक विशेष टीम बनाई और आरोपियों की तलाश शुरू कराई। रविवार को पुलिस ने अजय पाल पुत्र हरविंदर सिंह सिख उम्र 22 साल निवासी ग्राम खडेला थाना बमोरी, नीलू पुत्र गिरिराज किरार उम्र 26 साल निवासी खंडेला थाना बमोरी और मोहन पुत्र सीताराम भिलाला उम्र 20 साल निवासी ग्राम पनेटी थाना फतेहगढ़ को गिरफ्तार किया है।

तीनों आरोपितों को झागर चौकी क्षेत्र से पकड़ा है। इनके पास से पुलिस को लूटे गए 6.25 लाख रुपये की रकम मिली है। आरोपित नीलू किरार के पास से 315 बोर का एक देसी कट्टा भी मिला है। देर रात तीनों आरोपियों को शिवपुरी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया हैं।

लूट की रकम नही हुई पूरी बरामद

कियोस्क संचालक विजय सिंघल ने पुलिस को बताया कि उसके यहां से 45 लाख रूपए की लूट हुई हैंं लेकिन अब इस लूट कांड के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। पुलिस ने चार आरोपी क्रमशः अंकुश जैन के अलावा शिवम धाकड़, मुरारी धाकड़ बमोरी, आशीष धाकड बिजरौनी को गिरफ्तार किया था इन चारो आरोपियो से 8:30 लाख रुपए बरामद किए थे वही आज पकडे गए तीनो आरोपियो से 6:25 लाख रुपए बरामद किए है,इस प्रकार पकड़े गए सभी आरोपियों से 14 लाख 55 हजार रुपए प्राप्त हुए हैं,अब पुलिस इस मामले में फरियादी से लूटी गई रकम डिटेल की मांग कर रही है। ऐसा लग रहा हैं कि फरियादी ने रकम का आकलन पुलिस से सही किया हैं।