भटनावर रोड पर बाइकों में आमने-सामने की भिंडत, एक की मौत तीन गंभीर - Pohri News

पोहरी। जिले के पोहरी-बैराड़ के बीच भटनवार के आगे दो बाइकों की आमने-सामने की भिडंत हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किए गए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पित्ती परिहार, भोलू परिहार और वीरेंद्र परिहार किसी काम से बैराड़ गए हुए थे।

यह तीनों एक बाइक पर अपने गांव मछाखुर्द लौट रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर बंटी बंजारा और ज्ञान सिंह शिवपुरी से बैराड़ की ओर जा रहे थे। बंटी और ज्ञान सिंह शिवपुरी में निजी अस्पताल में भर्ती अपनी बहन को देखने के लिए आए थे। भटनावर के आगे दोनों की बाइक आपस में भिड़ गई।

इसमें गोपी परिहार उम्र 80 साल की मौत हो गई। जबकि गोपी का बेटा वीरेंद्र उम्र 50 साल और पित्ती परिहार पुत्र भोलू परिहार उम्र 70 घायल हो गया। दोनों के सिर में गंभीर चोट आई है। तीनों मछाखुर्द के ही रहने वाले हैं। दूसरी बाइक पर सवार बंटी बंजारा पुत्र लड्डू बंजारा उम्र 21 साल और ज्ञान सिंह पुत्र दौलत बंजारा उम्र 23 साल निवासी ठेवला को भी चोट आई है। बंटी की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। बंटी अभी पढ़ाई कर रहा है जबकि ज्ञान सिंह मिट्टी पोतनी का काम करता है।

सब्जी लेकर घर जा रहे युवक को टक्कर मारी

कमलागंज के रहने वाले प्रेम कुमार जाटव पुत्र बाबूलाल जाटव उम्र 45 साल सब्जी लेने के लिए बाजार गए हुए थे। शाम को जब वे घर लौट रहे थे तो लक्ष्मीनिवास के पास एक बाइक सवार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में प्रेम कुमार का पैर टूट गया और सिर में भी चोट आई है। प्रेम कुमार के पड़ोसी ने उन्हें घायल देख स्वजनों को सूचित किया। सूचना पर प्रेमकुमार जाटव के स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहंुचे।