कालामढ का काला सच:बीच बाजार में 25 बीघा जमीन पर भू माफियाओं का कब्जा, करोड़ों की जमीन को कराया मुक्त - Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के कालामढ क्षेत्र से आ रही है। जहां कालामढ क्षेत्र में भू माफियाओं में आज उस समय खलबली मच गई जब प्रशासन की टीम वहां मौेके पर पहुंची। बताया गया है शिवपुरी कलेक्टर एवं एसडीएम के निर्देशन में आज सर्वे क्रमांक 571 में इनडोर स्टेडियम की एक हेक्टेयर भूमि पर से लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमण को नगर परिषद खेल विभाग की संयुक्त टीम के साथ तहसीलदार विजय कुमार शर्मा एवं राजस्व विभाग की टीम द्वारा हटाया गया साथ ही विमुक्ति बालक छात्रावास के सामने पत्थर डालकर किए गए अतिक्रमण को भी जेसीबी की मदद से हटाया गया।

प्रशासन द्वारा सतत रूप से अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध कार्यवाही जारी रहेगी आगे भी कुछ अतिक्रमण चिन्हित किए जा रहे हैं जिनके विरुद्ध शीघ्र ही अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जाएगी शासकीय जमीन से शनिवार को बैराड़ तहसीलदार विजय कुमार शर्मा ने राजस्व पुलिस और नगर परिषद के अमले द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। इस दौरान मौके से निर्माण सामग्री को भी जप्त किया गया है।

आपको बता दें शासकीय इनडोर स्टेडियम धौरिया रोड़ पर स्थित खेल ग्राउंड वाली जमीन पर कुछ लोगों द्वारा निर्माण सामग्री डालकर अतिक्रमण कर लिया गया था। जिसे राजस्व पुलिस और नगर परिषद अमले ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान टीम ने 5 हेक्टेयर जमीन को जेसीबी चलाकर अतिक्रमण मुक्त कराया। तहसीलदार विजय शर्मा द्वारा शासकीय भूमि पर पड़ी निर्माण सामग्री को जप्त कर नगर परिषद कार्यालय भेजा गया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से अवैध अतिक्रमण कार्यों में हड़कंप मच गया है। इस दौरान पांच भू माफियाओं के अतिक्रमण को धराशाई किया गया।
G-W2F7VGPV5M