कोतवाली पुलिस के खिलाफ एसपी को ज्ञापन, यादव परिवार पर हमले का मामला- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अक्षीक्षक कार्यालय से आ रही हैं कि बीते रोज बडौदी गांव के निवासियों ने पुलिस अक्षीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के अनुसार आरोपी हमारे घर में हथियार लेकर मारने और अपहरण करने की योजना से घुसे थे, प्राण घातक हमला भी किया, लेकिन कोतवाली पुलिस ने इस मामल में सामान्य धाराओं में मामला दर्ज किया हैं, जबकि उक्त अपराध गंभीर धाराओं का हैं जांच कर धाराए और बडाई जाए।

ज्ञापन के अनुसार प्रभुदयाल शर्मा, बृजेन्द्र शर्मा, सोनू शर्मा इन अन्य साथी पूर्व में कहा सुनी को लेकर  2:30 बजे ट्रैक्टर से आये और अचानक हमारे घर पर हमला कर दिया। घर पर आकर हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में नक्टूराम यादव गंभीर घायल हो गया,उसके यहां तीन जगह से हाथ फैक्चर हो गया और वह मरणासन्न स्थिती में होकर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

इस घटना की रिर्पोट कोतवाली थाने मे दर्ज की गई,पुलिस ने धारा 320 294, 506, 34 का प्रकरण कायम किया जो की बहुत ही समान्य धाराओ हैं। अभी भी आरोपी खुले आम घूम रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी गण हमारे साथ कभी भी कोई घटना घटित कर सकते हैं या करवा सकते है या झूठे प्रकरण में फसा सकते हैं और हमारे काम महिम में कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो लोगों को जिम्मेदारी होगी।

G-W2F7VGPV5M