झांसी तिराहे पर कार और लोडिंग ऑटो जलाए, CCTV में घटना रिकॉर्ड- Shivpuri City

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर झांसी तिराहे पर स्थित शिवपुरी हार्डवेयर से आ रही है कि दुकान के सामने रखी 2 गाड़ियां जलकर राख हो गई,वही इस घटना स्थल से चंद मीटर की दूरी पर फतेहपुर रोड के मोड एक होटल में आग लग गई हैं। होटल पर आगजनी की घटना रात 11:15 बजे की बताई जा रही हैं कि वही गाडी जलने की घटना रात 11:30 की बताई जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार झांसी तिराहे से फतेहपुर रोड पर मुड़ते ही स्थित एक होटल जो एक नाश्ते का ठेला नुमा है उसकी बाहर के छप्पर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। छप्पर बांस का बना हुआ था जो पूरी तरह जलकर खाक हो गया। फायर बिग्रेड हो सूचना देने पर फायर बिग्रेड नही आई। स्थानीय निवासियों को कहना हैं कि हमने अपने स्तर से बोरवेल को चलाकर आग पर काबू किया।

वही इस घटना के तत्काल बाद रात करीब 11:30 शिवपुरी हार्डवेयर के सामने रखी 2 गाड़ियों में लग गई, इस घटना में एक कार और छोटा हाथी जलकर राख हो गया। हार्डवेयर संचालक मोहन गुप्ता का कहना है कि 11 बजकर 52 मिनट पर मेरे पास गांधी पेट्रोल पंप के कर्मचारी का फोन आया कि आप की दुकान में आग लग गई हैं। फायर बिग्रेड को सूचना दी इस पर फायर बिग्रेड ने आकर आग पर काबू किया।

आग का कारण शार्ट सर्किट से बताया जा रहा था। लेकिन आज सुबह जब इस घटना को कैमरे में देखने की कोशिश तो एक आदमी गाड़ियों के पास खडा दिख रहा हैं। अनुमान लगाया जा रहा हैं  कि गाडिया में आग किसी व्यक्ति ने लगाई हैं। खबर लिखे जाने तक कोतवाली पुलिस मौके पर थी और मामले की छानबीन कर रही थी। आगजनी का शिकार हुई दोनों की गाड़ियों की कीमत 12 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही हैं। 
G-W2F7VGPV5M