स्टेडियम के पास घूम रहा था भूत: बाइकर्स को डराया, विरोध किया तो भूत ने तीन को कूट दिया- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के स्टेडियम के पास से आ रही है। जहां भूत का प्रेक करना भूत को मेंहगा पड गया। जिसमें तीन युवकों ने भूत बनकर लोगों को डरा रहे एक युवक को जमकर कूट दिया। इस मामले की शिकायत पीडित भूत ने देहात थाने में की। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मदन राठौर पुत्र हरिचरण राठौर उम्र 45 साल निवासी जवाहर कालोनी शिवपुरी ने शिकायत करते हुए बताया कि वह अपने लडके जय राठौर, हेमन्त राठौर के साथ बाईक से लकी गार्डन में शादी में खाना खाने जा रहा था। रात 9 बजे करीब मीर गार्डन के सामने पहुंचा तभी सामने रोड पर कुछ लडके खडे थे जिनमें से तीन लडके जुनैद खान, गोलू खान तथा बोबी खान निवासी स्टेडियम रोड मेरी बाइक के सामने आ गये।

जिनमें एक लडका आगे नकली बाल लगाये काले कपडे पहने था और तीनों ने बाइक रोक ली जिस पर मैंने कहा कि ऐसी हरकत क्यों कर रहे हो कोई डर जाएगा इसी बात पर उन्होंने गाली-गलौंज करना शुरू कर दी। जब गाली देने से मना किया तो तीनों ने मेरे लडके जय राठौर, हेमन्त राठौर की लात घूसों से मारपीट की। जाते-जाते धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे।