Shivpuri Corona News: 13 पॉजिटिव, एक्टिव केस 86, 2 मरीज अस्पताल में भर्ती

शिवपुरी। प्रतिदिन कोरोना के पॉजिटिव मरीज शिवपुरी में निकल रहे है। सोमवार को आई जांच रिर्पोट में शिवपुरी के 13 मरीज संक्रमित हुए है। वही सोमवार‎ को 7 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वर्तमान में जिले में एक्टिव केसों की संख्या 86 रह गई है। सोमवार को जिन मरीजों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं वह जिले के अलग अलग जगहों से हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार को देर रात जीएमसी शिवपुरी से जारी 1070‎ सैंपल टेस्ट में से 10 कोरोना‎ पॉजिटिव केस निकले हैं। संक्रमितों में‎ नरवर में 18 साल का बेटा व 38‎ साल की मां कोरोना संक्रमित है। वही‎ नरवर वार्ड 7 में एक 35 साल व‎ दूसरा 40 साल के व्यक्ति की रिपोर्ट‎ ‎पॉजिटिव आई है। वही करैरा‎ आईटीबीपी के 33 व 36 साल के दो‎ जवान संक्रमित है।

इसी तरह‎ कोलारस वार्ड 2 में रहना वाले 21‎ साल का युवक और बदरवास के‎ वार्ड 11 की 20 साल की युवती‎ संक्रमित है। शहर के तारकेश्वरी में‎ रहने वाले 61 साथ के बुजुर्ग की‎ रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वही पुलिस‎ लाइन में पदस्थ आरक्षक भी कोरोना‎ ‎ ‎संक्रमित है।

वहीं गुड़गांव से जारी‎ 301 सैंपल टेस्ट में 3 पॉजिटिव केस‎ मिले है। जिनमें जीएमसी लैब के‎ एचओडी की पत्नी सहित कॉलेज में‎ पदस्थ स्टाप के 63 साल के बुजुर्ग‎ पिता सहित शिवपुरी बस स्टैंड के‎ पास रहने वाला 30 साल के युवक‎ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोमवार‎ को 7 मरीज स्वस्थ हुए। वही जिले में‎ एक्टिव केसों की संख्या 86 हो गई।‎ जिले में 86 एक्टिव केसो में सिर्फ 2 मरीज ही जिला चिकित्सालय के आइसोलन वार्ड में हैं।