NCC कैडेट्स ने कोरोना से बचाव हेतु मास्क का किया वितरण- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है तथा शिवपुरी शहर में भी दिन प्रतिदिन लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है इसी बात को ध्यान में रखते हुए थर्टी फाइव बटालियन एनसीसी शिवपुरी के कमान अधिकारी कर्नल धीरेंद्र सिंह के निर्देशन में तथा शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय शिवपुरी की अल्फा कंपनी के एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट गजेंद्र कुमार सक्सेना के नेतृत्व में महाविद्यालय की अल्फा कंपनी के एनसीसी कैडेट्स ने मिलकर माधव चौक पर यातायात पुलिस की सहायता से मास्क वितरण कार्यक्रम चलाया।

मास्क वितरण कार्यक्रम के दौरान कैडेट्स ने बिना मास्क निकलने वाले वाहन चालकों तथा पैदल चलने वाले लोगों को मास्क का वितरण किया और कोरोना महामारी से बचने के लिए उन्हें शासकीय नियमों से अवगत कराया।

एनसीसी कैडेट्स ने बताया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए घर से बाहर कम निकले ,अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर जाएं ,हाथों को 20 सेकंड तक साबुन से धोएं, समय-समय पर उन्हें सैनिटाइज करते रहें, मास्क का उपयोग करें तथा पर्याप्त दूरी बनाकर रखें ।

कार्यक्रम में यातायात पुलिस के सब इंस्पेक्टर हुसैन तिर्की तथा कॉन्स्टेबल कुलदीप सिंह का भी योगदान रहा। मास्क वितरण कार्यक्रम में अल्फा कंपनी के अंडर ऑफिसर संदीप शर्मा एनसीसी कैडेट्स रोहन सिंह, मनजीत सिंह, विशाल शाक्य, के साथ-साथ अन्य एनसीसी कैडेट्स भी उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M