पंचायत के चुनाव की रणनीति बनाने बुलाई मीटिंग में गोली चली: थाने में FIR नही हुई - Pichhore News

पिछोर
। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम बमेरा से आ रही हैं कि बमेरा गावं में चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के लिए मीटिंग बुलाई थी। इसी क्रम में वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास किया जा रहा था।

गांव के एक युवक ने मीटिंग में न आने वाले मुन्ना केवट को गोली मार दी। गोली मारने वाले युवक का नाम पवन बताया जा रहा है। मुन्ना ने बताया कि यदि उसने अपना सिर झुकाया नहीं होता तो गोली सीधे उसके सिर में लगती।

आपको बता दें कि मुन्ना केवट को गोली सर से छू कर निकल गई जिससे उसकी जान बच गई। मुन्ना ने यह भी बताया कि पवन गांव के अवधेश लोधी को चुनाव लड़वा रहा है। उसने इस चुनाव की तैयारियों को लेकर दो बार मीटिंग बुलाई ताकि वोटरों को अपने पक्ष में कर सके। मीटिंग में उसे भी बुलाया गया लेकिन वह नहीं गया, इसी वजह से उसने रंजिश के चलते मुन्ना केवट को गोली मार दी।

पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर, दीं गालियां

मुन्ना का आरोप है कि वह घटना की शिकायत लेकर भौंती थाने गया तो वहां पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी व उसे गालियां दीं और यह कहते हुए भगा दिया कि मशीन खराब है।

हमारा कंप्यूटर काम नहीं कर रहा था क्योंकि उसका सॉफ्टवेयर अपडेट हो रहा था। उसे बोला था कि देहाती नालसी कर देते हैं लेकिन उसने वह नहीं करवाई। वह धक्का लगने से गिर पड़ा।