एक कढ़ाई के चक्कर में कर दी थी रामवरण की हत्या, 6 घंटे में आरोपी गिरफ्तार- karera News

करैरा
। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के करैरा से मात्र आधा किलोमीटर की दूरी पर बिजली घर के पास स्थित इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर पर रामबरन पाल उम्र 22 साल साफ सफाई का काम करता था। जिसकी आज सुबह लाश मंदिर प्रांगण में ही मिलने से सनसनी फैल गई थी। जिसे लेकर पुलिस ने आज पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपीयों की तलाश में जुट गई थी।

पुलिस ने बताया है कि वह सुबह 5:00 बजे से मंदिर की साफ सफाई में लग जाता है श्रद्धालुओं ने रामबरन पाल के कमरे का गेट खोला तो रामबरन खून से लथपथ डला हुआ था एवं एक बड़ा पत्थर उसके पास में रखा हुआ था मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं ने तत्काल करैरा पुलिस को सूचना दी। करैरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया एवं मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

इस मामले में पुलिस ने तहकीकाल की तो समाने आया कि मृतक मंदिर पर सेबादार था। इसी मंदिर से कुछ दिनों पहले आरोपी बलवीर परिहार ने मंदिर से एक कडाई चुराई थी। कडाई चुराने के बाद मृतक को पता चल गया था। जिसके चलते उसके मंदिर के पुजारी को यह बात बता दी।

जिसके चलते पुजारी ने बलवीर को बुलाया और पुलिस बुलाने की बात कही। इसी बात को लेकर बलवीर ने युवक को ठिकाने लगाने की योजना बनाते हुए रात्रि में शराब पीकर युवक की डण्डे और सिर पर पत्थर पटकरकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने तत्काल में मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।