जिले में चार मौत:घर से निकला युवक लाश के रूप में मिला,रोड एक्सीटेंड में 3 की मौत- Shivpuri News

शिवपुरी। बीते 24 घंटो में जिले में 4 मौते होने की खबर मिल रही है। सभी लोग हादसों का शिकार हुए है। सुबह होते ही शहर की पहली खबर एक युवक की लाश मिलने को लेकर आई। पुलिस ने जांच में पाया कि युवक की मौत मिर्गी आने के कारण हुई है। वहीं जिले के अलग अलग थानो में 2 मौत और चौथी मौत बानमोर में बैराड़ निवासी किसान की हुई है। 

गोवर्धन थाना क्षेत्र के लोडिंग वाहन ने उडाया, बाइक सवार की मौत

जानकारी के अनुसार मृतक मातादीन जाटव उम्र 37 साल निवासी पोहरी अपने जीजा के भाई गजल लाल के साथ बाइक से मोहना रिश्तेदारी में जा रहा था तभी पूरी मोहना रोड पर बसई गांव के नजदीक पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक लोडिंग वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मातादीन की मौत हो गई और गजन लाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से ने बाइक सवार की मौत

बैराड़ थाना क्षेत्रन्तर्गत आने वाले पेट्रोल पंप के पास अज्ञात बाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम हाउस भिजवा दिया है। जानकारी के अनुसार, बाइक सवार पहलवान पुत्र गुलाब सिंह निवासी टपरा मोहल्ला निवासी बैराड़ की बाइक में पोहरी- मोहना रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम हाउस भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जाधव सागर किनारे मृत हालात में मिला मनीष
जानकारी के मुताबिक मनीष उम्र 33 वर्ष पुत्र रतिराम बाथम निवासी लक्ष्मी निवास के पीछे सराय न्यू ब्लॉक शिवपुरी सोमवार की सुबह जाधव सागर किनारे मृत हालात में मिला। शुरूआत में मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। किसी ने बताया कि यह राजू बाथम का भाई लग रहा है।

राजू बाथम पीएम हाउस पहुंचा और मृत की पहचान अपने भाई मनीष बाथम के रूप में की। पूछताछ में पता चला है कि मनीष रविवार को मां धनिया बाई से सौ रुपए लेकर निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा। मृतक का मोबाइल भी गायब है। जाधव सागर कैसे पहुंचा, इसे लेकर भी संशय बना है। हालांकि शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं है। परिजनों का कहना है कि मनीष को मिर्गी के दौरे भी पड़ते हैं।

सुबह 4:30 बजे ट्रक व दूध के टैंकर की भिड़ंत,किसान की मौत

नेशनल हाईवे पर बानमोर क्षेत्र में सोमवार की सुबह 4.30 बजे ट्रक व दूध के टैंकर की भिड़ंत में ट्रक सवार किसान रामनिवास धाकड़ की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी जिले के बैराड़ का रहने वाला रामनिवास धाकड़ सोमवार को चंड़ीगढ़ की मंडी में टमाटर बेचकर अपने घर वापस जा रहा है।

सोमवार की सुबह 4.30 बजे ट्रक की भिड़ंत बानमोर क्षेत्र में धुलाई सेंटर के पास खड़े दूध के टैंकर से हाे गई। एक्सीडेंट के कारण ट्रक की आगे की बॉडी पिचक गई जिससे उसमें सवार रामनिवास दब गया और उसने माैके पर दम तोड़ दिया।