रंजिश के चलते युवक पर पेट्रोल डाली और आग लगा दी, हालात गंभीर, 3 पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज- karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा के चौसीजा गांव से आ रही है। जहां तीन आरोपियों ने एक युवक को रास्ते में पकड़ लिया और पुरानी रंजिश को लेकर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले मेें तीन आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 307, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दशरथ सिंह जाटव पुत्र भग्गु जाटव निवासी चौसीजा का कोई पुराना विवाद आरोपी महेंद्र जाटव, उमेश जाटव और इमरत जाटव के साथ चल रहा था। जिसे लेकर कई बार आरोपियों और फरियादी के बीच मारपीट भी हुई। शुक्रवार की दोपहर जब पीडि़त दशरथ जाटव गांव में स्थित आरोपी महेंद्र जाटव की दुकान के आगे से निकल रहा था।

जहां उसे महेंद्र जाटव और उसके साथी उमेश जाटव व इमरान जाटव ने रोक लिया और इमरत व उमेश ने उसके हाथ पैर पकड़ लिए। इसके बाद महेंद्र ने उस पर पेट्रोल छिडक दिया और माचिस की तीली से उस पर आग लगा दी। आग लगते ही दशरथ जलने लगा और तड़पता हुआ इधर-उधर भागने लगा। जिसे गांव के लोगों ने बचाया।

वहीं उसके परिवार के सदस्य भी मौके पर आ गए। घटना के बाद तीनों आरोपी वहां से भाग गए। इसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर आ गई और दशरथ को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां वह गंभीर हालत में उपचाररत है। घटना के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली।