मातोश्री होटल के पास बस ट्रक और स्कार्पियों भिडी,ट्रक मकान मेें जा घुसा- Shivpuri News



शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मातोश्री होटल ग्वालियर वायपास से आ रही है। जहां आज शाम एक बडा हादसा हो गया। जहां एक साथ तीन वाहन आपस में टकरा गए। जिससे तीनों बाहन बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गए। यह हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसा जिससे मकान के बाहर रखी बाईक भी छतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में चारों बाहन ही छतिग्रस्त हुई है। बांकि कोई जनहानि नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार बस क्रमांक एमपी 45 पी 0229 सेजवार बस सर्विस गुना से ग्वालियर की ओर जा रही थी। तभी ट्रक क्रमांक एमपी 33 एच 2116 ग्वालियर से गुना की ओर जा रहा था। इस बस के पीछे स्कार्पियों क्रमांक एमपी 33 टी 1441 चल रही थी। तभी बस और ट्रक में जोर की टक्कर हुई। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पास ही में निवासरत दोलतराम कुशवाह के मकान में जा घुसा।

इसके साथ ही भिडंत इतनी जोर की थी कि बस पीछे खिसकते हुए पीछे से आ रही स्कर्पियों में जा भिडी जिससे तीनों बाहन बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गए। इस हादसे में दोलतराम कुशवाह के मकान के बाहर एक बाईक खडी थी वह भी बुरी तरह से छतिग्रस्त् हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई।

साथ ही इस हादसे के दौरान कुशवाह परिवार के 12 सदस्यों में से कोई भी नीचे नहीं था। सभी बच्चे उपर के कमरे में आकर टीव्ही देख रहे थे। अगर कोई भी नीचे होता तो बडा हादसा तय था। इस घटना के बाद से बस और ट्रक का ड्रायवर मौके से भाग गया। इस हादसे में बस में सबार सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित है। इस मामले की सूचना मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई है।