सिंधिया सरकार के जन्मदिन के अवसर पर सुखदेव हॉस्पिटल का विशाल हृदय, मधुमेह एवं बाल रोग कैम्प पटेल पार्क में- Shivpuri City News

शिवपुरी। भारत सरकार में केन्द्र मंत्री और ग्वालियर राजघराने के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया का 1 जनवरी को जन्मदिन हैं। इस अब अवसर पर सेवा भावी रूप से शिवपुरी का प्रसिद्ध सुखदेव हॉस्पिटल के द्धवारा विशाल नि:शुल्क कैम्प का आयोजन किया जा रहा हैं। इस कैम्प में नि:शुल्क जांचे भी जाऐंगी।

सुखदेव हॉस्पिटल के डॉ यशदेव गौतम ने बताया कि सेवा का संकल्प लेकर राजनीति करने वाले हमारे महाराज का 1 जनवरी को जन्मदिन है। इस दिवस को सेवा का संकल्प लेकर बनाने का निश्चय करते हुए हृदय,मधुमेह एवं बाल रोग मरीजो के लिए नि:शुल्क र्कैम्प का आयोजन पटेल पार्क में किया जा रहा है।

पटेल पार्क में यह कैम्प 2 से 5 बजे तक आयोजित होगा। इस कैम्प में शिवपुरी के मधुमेह एंव थाईराईड स्पेल्स्टि डॉक्टर दीपक गौतम MBBS (DDM) मरीजो का उपचार कर सलाह देंगें एंव इस कैम्प में मधुमेह की जांच भी नि:शुल्क होगी। वही इस कैम्प में वालरोग शिशु विशेषज्ञ डॉ शमी कुमार जैन MBBS (MD) एंव राजेन्द्र सिंह पवैया MBBS (MD) उपस्थित रहेगें और हद्घय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर चन्द्र शेखर गुप्ता MBBS (MD) एंव डॉक्टर प्रिती निगौतिया MBBS (MD) उपस्थित रहेंगी।