राठखेडा ने पोहरी के विकास के लिए लोगों से मांगे सुझाव, राठखेडा का वादा, एक वर्ष में होगें विकास कार्य- Pohri News

पोहरी। स्थानीय विधायक एवं पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री ने नवगठित पोहरी नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों से एक बैठक का आयोजन कर उनके अमूल्य सुझाव मांगे। सुझावों पर चर्चा के बाद आम लोगों को यह आश्वासन भी दिया कि पोहरी के विकास के लिए आगामी एक वर्ष के अंदर हर जरूरी प्रयास किए जायेंगे। पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

स्थानीय अड्डा वाले हनुमान मंदिर पर आम लोगों की एक बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें पोहरी के प्रबुद्धजन पत्रकारगण एवं स्थानीय राजनेताओं को आमंत्रित किया गया, जिनके माध्यम से उन लोगों के विचार एवं पोहरी को कैसे विकसित किया जाए इस पर सुझाव लिए गए करीब एक सैकड़ा से अधिक प्रबुद्धजन उपस्थित हुए।

जिन्होंने अपने अमूल्य सुझाव देते हुए पोहरी के पंडित गोपाल कृष्ण पौराणिक जी की प्रतिमा स्थापना एवं उनके जन्म दिवस 12 जनवरी को पोहरी दिवस के रूप में मनाए जाने का सुझाव भी आया, इसके साथ ही तालाबों का सौन्दर्यी करण स्थानीय दर्शनीय स्थलों को विकसित करना एवं पोहरी की साफ सफाई के विषय में भी नागरिकों ने अपने अमूल्य सुझाव दिए।

जिस पर सुरेश राठखेड़ा ने अपनी ओर से सभी सार्थक प्रयास करने तथा पैसे की कमी न आने देने का वायदा किया। इस अवसर पर जिला मंत्री प्रथ्वीराज जादौन, मंडल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी, हरनारायण कुशवाह, मुरारीलाल, दिनेश सिंघल, मोहन उपाध्याय, प्रतिभा जैन आदि उपस्थित रहे।

सरकुला डेम के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि केन्द्र सरकार से वन विभाग की ओर से एनओसी मिल गई हैं तथा शीघ्र ही आगामी गतिरोधों को दूर कर लिया जाएगा तथा डेम का निर्माण जल्द ही प्रारंभ हो जाएगा।