विद्युत कटौती से नाराज किसानों ने दिया आवेदन, सुधार न होने पर दी आंदोलन की चेतावनी- kolaras News

कोलारस। कई दिनों से समय पर बिजली उपलब्ध नही होने से परेशान खतौरा कस्बे के अंतर्गत आने वाले ग्राम के किसानो ने आज सहायक प्रबंधक खतौरा को एक लिखित आवेदन दिया है। किसानों का आरोप है कि बरौदिया फीडर पर नियमित विद्युत की आपूर्ति नहीं की जा रही है। प्रत्येक दूसरे दिन लाइट काट दी जाती है जब इस विषय मे किसानों द्वारा जिम्मेदारों से पूछा जाता है तो विद्युत विभाग द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिया जाता है और लाईन फाल्ट कहकर लाइट काटने की समस्या बताई जाती है।

लम्बे समय से बरौदिया फीडर के किसानों को तय समय से पहले 1 घंटे बाद लाइट दी जाती है तथा 1 घंटे पहले ही लाइट काट दी जाती है। इसके अलावा जो लाइट काटी जाती है उसकी पूर्ती भी नहीं की जाती है। पिछले 1 सप्ताह से सप्लाई के समय में बदलाव नहीं किया गया है जबकी नियम के अनुसार 7 दिन में बदलना चाहिए।

आवेदना देने आए किसानों ने कहा कि आज से विद्युत कटौती नहीं रोकी जाती है और समय पर बिजली नहीं दी जाती है तो मजबूरी में किसानों ने आंदोलन की चेतावनी दी है किसानों का कहना है कि पिछली बार की फसल में कुछ भी नहीं निकला अब जैसे तैसे करके हमने फसल की बोबनी की है वह भी विद्युत कटौती की वजह से सूखने की कगार पर खड़ी है।