एकांश मंगल की हाई सिक्योरिटी वाली 18 लाख की Creta कार 2 मिनिट में चोरी: चोर कैमरो में कैद- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र में आने वाली आदर्श नगर कॉलोनी में आ रही हैं कि कॉलानी में रखी क्रेटा कार को अज्ञात बदमाश 2 मिनिट में उडा ले गया। इस हाई सिक्योरिटी कार के चोर ने 2 मिनिट में उसके फिचर फैल कर दिए और कार को उडा ले गया।

बताया जा रहा है कि रस्सी व्यापारी मार्केट जाने के लिए घर से कार की चाबी लेकर बाहर निकला तो देखा कि कार गायब थी। जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे फुटेज देखे तो पता चला कि एक अज्ञात चोर गाड़ी चुरा कर ले गया। जिसके बाद देहात थाना पुलिस को चोरी की घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात कार चोर की तालाश शुरु कर दी।

जानकारी के अनुसार रस्सी व्यापारी एकांश मंगल निवासी आदर्श नगर कॉलोनी ने बताया कि वह रोज की तरह घर बाहर अपनी सफेद रंग की क्रेटा कार क्रमांक एमपी 07 सीएच 6529 रख दी। बुधवार की सुबह करीब 11 बजे मार्केट जाने के लिए घर से कार की चाबी लेकर बाहर आए तो देखा की कार घर के बाहर मौजूद नही थी।

जिसके बाद घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चला कि रात 1:16 मिनट पर एक युवक कार के पास आता है और महज दो मिनट के अंदर 1:18 मिनट पर कार चुरा का ले जाता है। एकांश का कहना है की कार की चाबी उसके पास है फिर कैसे कार चोरी हो गई समझ नही आ रहा। बुधवार को झांसी तिराहा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो पता चला कि कार झांसी तिराहा से गुना वायपास क्षेत्र में जाती हुई दिखी। जिसके बाद पुलिस ने कार की तालाश शुरु कर दी।