UCO BANK में नहीं थम रहा कमीशन का खेल, सीएम से शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं- Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड तहसील क्षेत्र से आ रही है। जहां लगातार शिकायतों के बाद भी यूकों बैंक के हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे। बैराड़ यूको बैंक में किसान क्रेडिट कार्ड पर लगातार आउटसोर्स कर्मचारियों द्वारा कमीशन का खेल जारी है| इस मामले की जानकारी मिलते ही किसान संघ तथा किसानों द्वारा बैराड़ तहसील पर कुछ दिन पहले इस मामले के बारे में माननीय मुख्यमंत्री जी को भी आवेदन दे चुके हैं।

इससे पूर्व भी मुख्यमंत्री जी के शिवपुरी दौरे पर किसानों ने आवेदन दिया है तथा मीडिया के माध्यम से कई बार इस भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर भी अभी तक आउटसोर्स कर्मचारियों पर रोक नहीं लग पाई है| इसी प्रकार खुलेआम दलाली चलती रहेगी तो किसानों का क्या होगा इस पर अभी तक किसी भी अधिकारी ने एवं प्रशासन में नहीं देखा यहां के आउटसोर्स कर्मचारियों ने कुछ ही सालों में करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी जोड़ दी हैं। आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा खुलेआम किसान क्रेडिट कार्ड पर दलाली जारी है।

इसमें बैंक प्रबंधक को भी जानकारी होते हुए भी अभी तक आउटसोर्स कर्मचारियों को बैंक में रखा गया हैै। यह आउटसोर्स कर्मचारियों पर कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। उसके बाद भी इन्हें आज दिनांक तक भी बैंक में रखा गया है किसानों से बात की तो वह बोले कि हमने माननीय मुख्यमंत्री जी को किसान संघ के द्वारा दो बार आवेदन दे चुके हैं। अगर यह भ्रष्टाचार इसी प्रकार चलता रहेगा तो हम बैराड़ में एक बड़ा आंदोलन करेंगे इसकी जिम्मेदार शासन प्रशासन एवं बैंक प्रबंधक होगा।