साहब! मै विकलांग हूं, मेरे भाई ने मुझे घर से भगा दिया और मेरे हिस्से पर कब्जा कर लिया- Shivpuri News

शिवपुरी। आज जनसुनवाई मे कलेक्ट्रेट आए घोसीपुरा निवासी युवक ने बताया की वह विकलांग है और मृत्यु से पहले उसकी दादी ने अपनी संपत्ती बराबर-बराबर दोनो भाइयों के नाम की थी। लेकिन मेरे बड़े भाई के मन मे लालच आ गया और उसने मुझसे आए दिन झगड़ा करना शुरू कर दिया और मुझे घर से भगा दिया। प्रार्थी ने बताया की की वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं अब वह किराये के मकान मे रहने को मजबूर है।

शिवपुरी के घोसीपुरा निवासी आकाश शाक्य अपनी शिकायत लेकर कलेक्टर आफिस पहुंचा और बताया कि वह विकलांग है और विवाहित है उसके बच्चे भी हैं। दादी ने मृत्यु से पहले एक वसीयतनामा बनाया था जिसमे मुझे और मेरे बडे भाई चरणदास शाक्य को बराबर संपत्ती देने की बात लिखी थी। दादी की मृत्यु के बाद बडे भाई ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। आए दिन मुझसे गाली गलौंच करने लगा और मुझे घर से बाहर निकाल दिया। अब मै अपनी बीबी बच्चों के साथ किराये के मकान मे रह रहा हूं।

इसके अलावा प्रार्थी ने बताया की उसकी मां बडे भाई के साथ ही रहती है जिसे वह परेशान करता है और मेरी संपत्ति को अपने कब्जे मे लेने की फिराक मे है। जिस पर कार्यवाही कर उसे संपत्ती मे से उसका हिस्सा दिलाने की गुहार लगाई।